कल गोंडा दौरे पर रहेंगे CM योगी, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण, जनसभा को भी करेंगे संबोधित 

कल गोंडा दौरे पर रहेंगे CM योगी, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण, जनसभा को भी करेंगे संबोधित 

गोंडा, अमृत विचार। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को गोंडा दौरे पर रहेंगे। सीएम दोपहर तीन बजे के करीब गोंडा पहुंचेंगे और करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वह जनसभा को संबोधित करेंगे।इसके बाद सीएम बलरामपुर के लिए रवाना हो जायेंगे। 

सीएम का हेलीकॉप्टर लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय के बीएससी कैंपस में दोपहर 3.15 बजे उतरेगा। हेलीकाप्टर से उतर कर मुख्यमंत्री कार से शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कालेज ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां से मुख्यमंत्री मिश्रौलिया 
रेलवे क्रासिंग समेत तीन ओवरब्रिज व राजकीय इंजीनियरिंग कालेज का लोकार्पण करेंगे। साथ ही वह कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। लोकार्पण व शिलान्यास के बाद मुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित‌ करेंगे।

बुधवार को जिला प्रशासन मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा रहा। देवी पाटन मंडल के आयुक्त योगेश्वर राम मिश्र, डीएम नेहा शर्मा, सीडीओ एम अरुन्मौलि व एसपी विनीत जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था व अन्य तैयारियों का जायजा लिया। डीएम नेहा शर्मा ने बताया कि सीएम के दौरे को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है। कार्यक्रम स्थल पर सभी विभागों को अपनी योजनाएं से संबंधित स्टाल लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढे़ं: अयोध्या में अजब खेल!, यहां अब जांच आख्या की भी होने लगी जांच, अधिकारियों को बचाने में जुटा भ्रष्टतंत्र! जानें मामला?