बरेली: शिक्षिका की मौत के मामले में पति और सास को जेल भेजा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह 

पिता की शिकायत पर चार के खिलाफ रिपोर्ट

बरेली: शिक्षिका की मौत के मामले में पति और सास को जेल भेजा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह 

बरेली, अमृत विचार। शिक्षिका की मौत के मामले में बारादरी पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने रविवार को पति और सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शिक्षिका की मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है।

बारादरी के अग्रसेन नगर निवासी हरीश कुमार गंगवार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बेटी प्रिया एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी। उसकी शादी 29 नवंबर 2022 को पवन विहार निवासी संदीप रस्तोगी के बेटे शिवांशु रस्तोगी के साथ हुई थी। शादी में उन्होंने 25 लाख रुपये खर्च किए थे, लेकिन प्रिया का पति शिवांशु, सास अंजली रस्तोगी, ससुर संदीप रस्तोगी और देवर वरुण इससे खुश नहीं थे। ये लोग 10 लाख रुपये और कार की मांग कर रहे थे। दो मार्च को रात साढ़े आठ बजे प्रिया ने मां मुन्नी देवी को फोन पर बताया कि यहां से ले जाओ, नहीं तो ये लोग मार देंगे।

रात 9.15 बजे शिवांशु रस्तोगी ने बताया कि वह प्रिया को अस्पताल ले जा रहा है। वहां पहुंचो। अस्पताल पहुंचने पर पत चला कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। पिता ने बेटी के ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ थर्ड अनीता चौहान ने बताया कि पति और सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बरेली: राजकीय स्कूलों में प्रोजेक्ट अलंकार का मुख्यमंत्री ने वर्चुअल किया शिलान्यास, जनप्रतिनिधि और अफसरों ने देखा प्रसारण