मुरादाबाद : बिजली कर्मचारी का दुस्साहस, उपभोक्ता से बोला- जिस दिन खंबे पर चढूंगा घर की सब चीज फूंक दूंगा...VIDEO 

मुरादाबाद : बिजली कर्मचारी का दुस्साहस, उपभोक्ता से बोला- जिस दिन खंबे पर चढूंगा घर की सब चीज फूंक दूंगा...VIDEO 

मुरादाबाद, अमृत विचार। केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार बिजली उपभोक्ताओं की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कई योजनाएं चल रही है। विद्युत् उपभोक्ताओं को सीधा लाभ पहुंचाने के लिए प्रयासरत है तो, वहीं बिजली महकमे के कुछ कर्मचारी सरकार की इस कोशिश को पलीता लगा रहे हैं। क्योंकि एक वायरल वीडियो हो रहा है, जिसमें एक विद्युत कर्मचारी उपभोक्ता से धमकी भरे अंदाज में बात करता नजर आ रहा है। 

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के करूला स्थित चौकी दस सराय के बराबर में सीतापुरी बिजली घर पर पिछले चार सालों से तैनात कर्मचारी खुलेआम सबके सामने एक विद्युत उपभोक्ता को धमकी दे रहा है कि जिस दिन वह खंबे पर चढ़ेगा तो उसके घर की सब चीज फूंक देगा। बताया जा रहा है कि उपभोक्ता के घर का तार खंबे से हट जाने के उपरांत जब उपभोक्ता ने शिकायत की तो ओमकार नाम के विद्युत कर्मचारी ने तार जोड़ने के ऐवज़ ₹500 मांगे। लेकिन, उपभोक्ता ने सिर्फ ₹100 दिए। जिससे गुस्सा होकर कर्मचारी खुलेआम उपभोक्ता को धमकता हुआ नजर आ रहा है। 

वायरल वीडियो में उपभोक्ता कर्मचारी से बात कर रहा हैं। जिसके बाद ओमकार नाम के कर्मचारी ने खुलेआम उपभोक्ता के घर के सारे विद्युत उपकरण फुंक डालने की धमकी दी। यहां गौर करने वाली बात यह है कि यह विद्युत कर्मचारी घमंड में चूर अंदाज में उपभोक्ता को धमकी देता नजर आ रहा है और ऐसा लग रहा है कि उसे अपने किसी अधिकारी का डर नहीं है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: जेई बिजली से मारपीट, समय पर बिल न देने और मनमानी का आरोप