Budaun: बच्चों के विवाद में गर्भवती से मारपीट, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Budaun: बच्चों के विवाद में गर्भवती से मारपीट, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

विजय नगला/बदायूं, अमृत विचार। बच्चों के विवाद में दंपती समेत चार लोगों ने तीन महीने की गर्भवती महिला को पीटा। एक महिला उसे जमीन पर गिराकर पेट पर बैठ गई। बचाने आए उसके पति से भी मारपीट की। पीड़ित महिला ने तहरीर दी। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव मानपुर कुलचौरा निवासी मिथलेश पत्नी बिजनेश ने तहरीर देकर बताया कि 25 फरवरी शाम सात बजे उनका तीन साल का बेटा सोनू अपने ट्रैक्टर पर बैठा था। उसी दौरान राजीव के बेटे ने उसे लात मारकर ट्रैक्टर से नीचे गिरा दिया। मिथलेश ने लात मारने वाले बच्चे से कहा कि बेटा यह ट्रैक्टर सोनू का ही है। 

इसी बात पर पास में ही खड़ी गुड्डो और उने पति वीरेश पाल ने मिथलेश और उनके पति बिजनेश से हाथापाई करने लगीं। वीरेश ने उनके पेट में लात मार दी जबकि वह तीन महीने की गर्भवती हैं। आरोप है कि सुमित, राजीव, गुड्डो ने मिथलेश के बाल पकड़कर खींचा और जमीन पर गिरा दिया। गुड्डो उनके पेट पर बैठ गई। जान से मारने की धमकी दी। गांव के अन्य लोगों ने बीच बचाव कराया। महिला के अनुसार मारपीट की वजह से उसके गर्भपात होने की आंशका बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी सुमित, राजीव, गुड्डो और वीरेश पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: एक और राष्ट्रीय सचिव का इस्तीफा, सपा की बढ़ सकती है परेशानी