Bareilly News: चयनित अभ्यर्थियों को बांटे गए नियुक्ति पत्र, चेहरों पर नजर आई खुशी

Bareilly News: चयनित अभ्यर्थियों को बांटे गए नियुक्ति पत्र, चेहरों पर नजर आई खुशी

बरेली, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर आज बरेली के मंडलायुक्त सभागार में कमिश्नर की अध्यक्षता में नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के वन मंत्री डॉ अरुण कुमार ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। वहीं मेयर डॉ उमेश गौतम, बिथरी चैनपुर विधायक डॉ. राघवेंद्र शर्मा समेत अन्य अधिकारी और नेता उपस्थित रहे। 

इस दौरान सरकार के मिशन रोजगार के तहत आयोग या भर्ती बोर्ड से चयनित संबंधित सभी विभागों के करीब 100 अभ्यर्थियों को जन प्रतिनिधियों के जरिए नियुक्त पत्र सौंपे गए। दरअसल, सरकार के मिशन रोजगार के तहत विभिन्न विभागों में आउटसोर्स पर आयोग और भर्ती बोर्ड की तरफ से जिन अभ्यर्थियों का चयन और संस्तुति हुई थी। 

उनका वाराणसी में पीएम मोदी के नियुक्त पत्र वितरण कार्यक्रम की तर्ज पर 23 फरवरी को बरेली मंडल के जनपद बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर और बदायूं से नव चयनित अभ्यर्थियों को भी कमिश्नर सभागार में नियुक्ति पत्र का वितरण किया जाना था। लेकिन किसी वजह के चलते स्थगित हो गया। 

इसके बाद आज सुबह 11 बजे कमिश्नर कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन कर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इस मौके पर नियुक्ति पत्र हाथों में मिलने के बाद सभी चयनित अभ्यर्थियों के चेहरों पर खुशी देखने को मिली है। वहीं अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: खोदाई में मिले प्राचीन मूर्ति के अवशेष, 1500 साल पुराने गुप्तकालीन होने का दावा