PHOTOS : मंडप में पति जैकी भगनानी संग रोमांटिक हुईं रकुल प्रीत सिंह, बोलीं- सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए

PHOTOS : मंडप में पति जैकी भगनानी संग रोमांटिक हुईं रकुल प्रीत सिंह, बोलीं- सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए

मुंबई। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आखिरकार एक दूसरे के हो चुके हैं। कपल ने गोवा में इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई। इस शादी में दोनों के परिवार संग रिश्तेदार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए। सोशल मीडिया पर रकुल और जैकी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

Preview

शादी से सामने आई तस्वीरों में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में कमाल लग रहे हैं। कपल की  फोटोज से साफ है कि ये शादी रॉयल अंदाज में की गई है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाजों से हुई है। 

Preview

इस शादी में अनन्या पांडे, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आदित्य रॉय कपूर, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शिरकत की थी। शिल्पा को कपल के संगीत में जबरदस्त डांस करते हुए भी देखा गया था।

Preview

फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत ने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, 'अभी और सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए। अब हम दोनों भगनानी हैं।' सोशल मीडिया पर साझा की गई पहली तस्वीर में जैकी रकुल के हाथों को थामें नजर आ रहे हैं। 

Preview

मशहूर रकुल दुल्हन के लिबास में बेहद हसीन लगीं। फेरों के दौरान उन्होंने पीच रंग का लहंगा पहना था। रकुल के इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से वर्क किया गया है। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए पोल्की और पर्ल नेकलेस पहना है।

ये भी पढे़ं : Janhvi Kapoor Photos: बिखरी जुल्फें, आंखों में चमक....हॉट ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने कराया फोटोशूट