Unnao: वैवाहिक कार्यक्रम में चेयरमैन पति को दबंग ने दी जान से मारने की धमकी; जान बचाकर भागे, एसपी से की शिकायत...

Unnao: वैवाहिक कार्यक्रम में चेयरमैन पति को दबंग ने दी जान से मारने की धमकी; जान बचाकर भागे, एसपी से की शिकायत...

उन्नाव, अमृत विचार। नगर पंचायत अचलगंज की चेयरमैन के पति व प्रतिनिधि राजीव वर्मा ने एसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि क्षेत्र के एक दबंग ने उन्हें एक मांगलिक कार्यक्रम में घेर लिया और गलीगलौज करने के साथ जान से मार देने की धमकी भी दी। 

पत्र में चेयरमैन पति ने बताया कि वह एक राजनैतिक व्यक्ति हैं। उनकी पत्नी नगर पंचायत की चेयरमैन हैं। इसके चलते काफी लोग उनसे राजनैतिक रंजिश मानते हैं। बताया की वह बीती 18 फरवरी की रात दही थानाक्षेत्र स्थित सेलिब्रेशन गेस्ट हाउस में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। 

वहां भैसई नौबस्ता गांव निवासी लाल सिंह दलबल व हथियारों के साथ उपस्थित था। वह उनसे कुछ रंजिश मानता है। इसी के चलते उसने उनके मित्र सभासद प्रतिनिधि विष्णु सोनी व अन्य लोगों के सामने आकर उनसे अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मार देने की धमकी देने लगा। 

इससे वह अपनी जान माल व इज्जत बचाकर वहां से चला आया। बताया कि आरोपी काफी दबंग है और पूर्व में कई सम्मानित लोगों के साथ अप्रिय घटना को अंजाम दे चुका है। साथ ही वह कई हत्याएं भी कर चुका है। 

चैयरमैन पति ने अपने और अपने परिवार पर कभी भी हमला होने और उन्हें जान माल का नुकसान होने की आशंका जताते हुए एसपी से आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने और उनकी सुरक्षा के इंतजाम करने की भी गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- Bharat Jodo Nyay Yatra: कानपुर पहुँची न्याय यात्रा... राहुल गांधी बोले- जातीय जनगणना, आर्थिक सर्वे से ही होगी देश की प्रगति