Bareilly News: कड़ी सुरक्षा के बीच चल रही पुलिस भर्ती परीक्षा, सॉल्वर गिरोह पर एसटीएफ की नजर

Bareilly News: कड़ी सुरक्षा के बीच चल रही पुलिस भर्ती परीक्षा, सॉल्वर गिरोह पर एसटीएफ की नजर

बरेली, अमृत विचार। आज जिले में पुलिस भर्ती परीक्षा चल रही है। ये परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गई है। पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 से 12 बजे तक हो चुकी है। वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 से 5 के बीच होगी। 

बता दें जिले में दो दिन में चार पालियों 47 परीक्षा केंद्रों पर 87936 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे। प्रत्येक पाली में करीब 21 से 22 हजार अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। शहर में 33 और देहात में 14 केंद्र बनाए गए हैं। ज्यादातर अभ्यर्थी दो सौ किलोमीटर सीमा के जिलो के हैं, जबकि 18 हजार अभ्यर्थी बिहार, राजस्थान और अन्य प्रदेशों के हैं। हर एक परीक्षा केंद्रों पर 10 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। साल्वर गिरोह पर एसटीएफ की नजर है।

केंद्रों पर पहुंचने के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो, इसके लिए हेल्प सेंटर के रूप में स्टेशन पुलिस चौकी काम कर रही है। चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों के पास सभी केंद्रों की जानकारी है। दूसरे जनपदों से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए सेटेलाइट पर विशेष सतर्कता है।

वहीं एसटीएफ की टीम भी सतर्क है। परीक्षा केंद्रों पर भी नजर रखी जा रही है। एसटीएफ सीओ अब्दुल कादिर ने शुक्रवार को ही टीम के साथ बैठक कर शनिवार व रविवार के लिए रणनीति तैयार की।

परीक्षा के बाद लगा जाम
पहली पाली की परीक्षा 12 बजे सम्पन्न हो गई। उसके बाद जब परीक्षार्थी परीक्षा देकर केंद्रो से निकले तो सडक़ों पर जाम लग गया। 

परीक्षार्थियों के खिले चेहरे 
परीक्षा देकर लोैटे परीक्षार्थियों के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही थी। कई छात्रों ने पर्चे को आसान बताया। रीजिनिंग के प्रश्नों ने जरूर थोड़ा परेशान किया। वैसे पेपर बहुत आसान आया था।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: कोटेदार किराना उत्पाद खरीदने का कार्ड धारकों पर नहीं बना सकते हैं दबाव