Agra News: घर में मृत मिला मानसिक रूप से बीमार युवक, दरवाजा तोड़कर निकाला गया शव

Agra News: घर में मृत मिला मानसिक रूप से बीमार युवक, दरवाजा तोड़कर निकाला गया शव

आगरा, अमृत विचार। आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में एक बंद घर में युवक का शव मिला है। युवक घर में अकेला रहता था। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कमला नगर थाना प्रभारी सोविन्द्र सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 11:30 बजे पुलिस को एक बंद घर में शव मिलने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि ई ब्लॉक में निखिल गुप्ता उर्फ बिट्टू 38 वर्ष पुत्र अजीकेश गुप्ता का घर है। तीन भाइयों में निखिल सबसे बड़ा था। उसका एक भाई असम में पत्रकार है और दूसरा भाई पोलेंड में रहता है। मृतक के चाचा सर्वेश कुमार गुप्ता ने पुलिस को जानकारी दी थी। 

उन्होंने बताया कि पोलेंड निवासी उनके भतीजे उदित ने उन्हें कॉल करके निखिल की जानकारी करने के लिए भेजा था। उदित ने बताया था कि कई दिनों से निखिल से संपर्क नहीं हो पा रहा है। इसीलिए वह कमला नगर स्थित उनके घर पहुंचे। घर का दरवाजा अंदर से बंद था और कई बार खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो निखिल का शव कमरे में पड़ा था। 

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक की मौत कई दिन पहले हो चुकी है। मृतक के चाचा ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार था। मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढे़ं- Mathura: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस और कार में भिड़ंत के बाद लगी आग, पांच लोग जिंदा जले

 

 

ताजा समाचार