बिजनौर : युवक ने तीन वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

टॉफी दिलाने के बहाने बच्ची को खंडहरनुमा मकान में ले गया था आरोपी, पास की दुकान से सामान ले रही बड़ी बहन बच्ची की चीख सुन मौके पर पहुंची

बिजनौर : युवक ने तीन वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी

शेरकोट (बिजनौर), अमृत विचार। क्षेत्र के एक गांव में एक तीन वर्षीय बच्ची को गांव का ही युवक टॉफी दिलाने के बहाने से खंडहरनुमा मकान में ले गया। वहां आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अंकित सोमवार की देर शाम करीब साढ़े पांच बजे पड़ोस में ही रहने वाली तीन साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने घर के बहार से बहला फुसला कर खंडहरनुमा मकान में ले गया। वहां वह बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पास की दुकान से सामान ले रही उसकी बड़ी बहन मौके पर पहुंच गई। उसे देख आरोपी मौके से भाग गया। इसके बाद बड़ी बहन बच्ची को घर ले गई और परिजनों को पूरी बात बताई। तब परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष धीरज नागर ने बताया कि बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर अंकित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। पुलिस ने मंगलवार की सुबह आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 376एबी और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें : बिजनौर : खेत में मादा गुलदार का शव मिलने से सनसनी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा