Kanpur Crime: नशेबाजी के दौरान दोस्तों ने ही दोस्त की थी पीट-पीटकर हत्या... चार आरोपी गिरफ्तार

Kanpur Crime: नशेबाजी के दौरान दोस्तों ने ही दोस्त की थी पीट-पीटकर हत्या... चार आरोपी गिरफ्तार

कानपुर के बर्रा थानाक्षेत्र में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने शराब पार्टी के दौरान ही हुए गाली-गलौज के बाद हुए विवाद में दोस्तों ने लकड़ी की फंटी से पीट-पीटकर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था।

कानपुर, अमृत विचार। बर्रा थानाक्षेत्र में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले में जानकारी दी। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने शराब पार्टी के दौरान ही हुए गाली-गलौज के बाद हुए विवाद में दोस्तों ने लकड़ी की फंटी से पीट-पीटकर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की थी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। 

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

1- रूद प्रताप सिंह निवासी डी 77 कर्रही बर्रा थाना
2- वेद शुक्ला पुत्र निवासी आई 1-150 विश्व बैंक बर्रा
3- संजय कुमार थाना रसूलाबाद जिला कानपुर देहात
4- आदित्य रावत उर्फ कल्लू रावत निवासी जे ब्लॉक 312 विश्व बैंक बर्रा

ये था मामला

बर्रा के-154 विश्व बैंक निवासी 30 वर्षीय गौरव सिंह पत्नी बच्चों से अलग एक सिपाही के मकान में किराए पर रहता था। उस मकान में दो अन्य किराएदार और रहते थे। इटावा निवासी गौरव के बहनोई बृज मोहन सिंह ने बताया कि उन लोगों को शनिवार सुबह पुलिस ने गौरव की मौत की जानकारी देकर कानपुर आने के लिए कहा। जिसके बाद वह लोग मौके पर कुछ घंटे में पहुंच गए। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों ने रात में बुफर सिस्टम लगाकर गाने बजाकर डांस और शराब पार्टी चल रही थी। जहां तीन से चार लोग मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि रात में तीन बजे तक जमकर नशेबाजी हुई है, इसके बाद मारपीट और शोर शराबे की तेज-तेज आवाजें आने लगीं। बताया कि कुछ देर बाद अंदर से आवाजें आना बंद हो गईं। बहनोई के अनुसार उनके आरोपियों ने साले को पीट-पीटकर मार डाला इसके बाद उसके शव को बिस्तर में डालकर ऊपर से रजाई ओढ़ा दी गई। शव पानी में पूरी तरह से गीला पड़ा था। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि बाथरूम में उसकी हत्या कर शव को वहां बिस्तर में डाल दिया गया होगा।

बताया कि तड़के चार बजे के आस पास गौरव की बचाने की गुहार सुनाई दी लेकिन कोई हिम्मत करके भी नहीं जा पाया। घटना के बाद गौरव की पत्नी खुशबू सिंह व बच्चे शिखा और खुशी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद पुलिस और फोरेंसिक ने घटनास्थल के साक्ष्य एकत्रित किए है। वहीं गौरव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर,आईब्रो, पेट, हाथ में तो चोटें आई ही हैं साथ ही पसलियां भी टूटी मिली हैं। अधिक खून बहने से हत्या की पुष्टि हुई है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur से छह हजार भाजपाई रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना, जय श्री राम के उद्घोष से वातावरण हुआ राममय