पीलीभीत: उत्तराखंड के व्यापारी ने मंगवाईं 26.62 लाख की फल और सब्जियां, नहीं किया भुगतान, आढ़ती परेशान

पीलीभीत: उत्तराखंड के व्यापारी ने मंगवाईं 26.62 लाख की फल और सब्जियां, नहीं किया भुगतान, आढ़ती परेशान

पीलीभीत, अमृत विचार। उत्तराखंड के एक व्यापारी ने शहर के आढ़ती को विश्वास में लेकर दो साल से सब्जी और फल की सप्लाई ली। अब 26.62 लाख रुपये बकाएदारी होने पर दबंगई दिखाते हुए धमकी दे डाली। सब्जी-फल की सप्लाई के उक्त रुपये देने से ही इनकार कर दिया। एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

सुनगढ़ी थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में मोहल्ला शेर मोहम्मद निवासी मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि वह दिव्यांग हैं। उनकी नवीन मंडी समिति में फल व सब्जी की दुकान है। कई साल से इसी का कारोबार करते आ रहे हैं। उत्तर से बाहर भी फल व सब्जी की सप्लाई करते हैं। दो साल से उत्तराखंड के पिथौरागढ़ निवासी रविंद्र चंद्र को फल व सब्जी की सप्लाई देते आ रहे हैं। 

आरोपी ने विश्वास दिलाया था कि रुपये वह दुकान पर आकर देता रहेगा।  उधार और नकद दोनों प्रकार से सब्जी -फल लिया करता था। सात दिसंबर 2023 तक आरोपी पर 26 लाख 62 हजार 823 रुपये का बकाया हो गया। आरोपी ने अब रकम देने से भी इनकार कर दिया है। एक बार पीड़ित द्वारा भेजी गई गाड़ी भी जबरन खड़ी कर ली थी।  हिसाब किताब पूरा अभिलेखों में दर्ज है और बिल भी मुहैया हैं। अब आरोपी लगातार धमकी दे रहा है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: चहेतों को लाभ दिलाने से पहले ही खुल गया खेल, एडी हेल्थ ने भी स्वीकारा भवन चयन प्रक्रिया में हुई गलती, स्वास्थ्य विभाग में मची खलबली