सुल्तानपुर : रोडवेज बसों में राम धुन बनना बंद, शो पीस बने साउंड बॉक्स

सुल्तानपुर : रोडवेज बसों में राम धुन बनना बंद, शो पीस बने साउंड बॉक्स

सुल्तानपुर, अमृत विचार। सुलतानपुर डिपो की 39 बसों में 14 जनवरी से अयोध्या की तरफ यात्रा करने वाले यात्रियों राम भजन का आनंद मिलना था। लेकिन परिवहन निगम की बसों में लगा साउंड सिस्टम शो पीस साबित हो रहा है।परिवहन निगम के निर्देश पर रोडवेज प्रशासन ने 39 बसों में साउंड बॉक्स लगाने का काम पूरा कर लिया है। इससे यात्रा के दौरान माहौल पूरी तरह भक्तिमय बने रहने की उम्मीद थी। 

सुलतानपुर डिपो से मौजूदा समय में 119 बसों का संचालन अलग-अलग जनपदों के लिए होता है। 39 बसें अयोध्या होकर अन्य शहरों को जाती हैं। ऐसे में उन बसों में साउंड बॉक्स लगाया गया है, जो अयोध्या से होकर गुजरती हैं। इन बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों को राम धुन व भजन का आनंद मिलना था। जिससे यात्रियों को यात्रा करने में काफी सुखद अनुभव महसूस होने वाला था। लेकीन बसों में साउंड सिस्टम लगने के बाद भी यात्रियो को यात्रा के दौरान रामधुन व भजन सुनने को नहीं मिल रही है।

वर्जन- 
रीजन से 5 साउंड सिस्टम मिले थे जो लगा दिए गए हैं। 34अनुबंधित बसों में भी साउंड सिस्टम लगा है। चालक परिचालक पर निर्भर है कि राम धुन बजायेगे या नहीं। 22जनवरी को अनिवार्य रूप से राम धुन बसों में बजेगी।
नागेंद्र पांडेय, एआरएम रोडवेज सुलतानपुर

ये भी पढ़ें -Video : NHM में तैनात ANM ने पैदल मार्च कर सुनाई अपनी पीड़ा, कहा - हमारे साथ हो रहा दुर्भावना पूर्ण व्यवहार