प्रतापगढ़: बहू ने बच्चों के साथ मिलकर ससुर को बेरहमी से पीट कर मार डाला, कोहराम

सम्पत्ति के विवाद में दिया घटना को अंजाम, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रतापगढ़: बहू ने बच्चों के साथ मिलकर ससुर को बेरहमी से पीट कर मार डाला, कोहराम

प्रतापगढ़। संपत्ति के विवाद में बहू ने अपने बच्चों के साथ मिलकर ससुर को पीट-पीट कर मार डाला। निर्मम हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। वृद्ध के परिजन बिलखने लगे। पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कंधई थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी 70 वर्षीय जगन्नाथ सरोज के दो पुत्र संतोष कुमार व विजय बहादुर हैं। संतोष कुमार की पत्नी सुमन संपत्ति बंटवारे को लेकर कुछ वर्षों से अपने ससुर व पति से अपने बच्चों के साथ अलग रहती है। पति संतोष अपने पिता जगन्नाथ के साथ ही रहता है। मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे जगन्नाथ अपने घर के पास सो रहा था। सोते समय उसकी बहू अपने दो पुत्र एवं एक पुत्री के साथ ससुर के पास लाठी लेकर पहुंची। पहुंच कर अपने हिस्से के जमीन मांगने लगी। दोनों में विवाद होने लगा। विवाद बढ़ा तो बहू ने लाठी से ससुर की पिटाई शुरू कर दी।

Untitled-34 copy

इस दौरान उसके बच्चे भी अपने दादा से भिड़ गए। पिटाई से जगन्नाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग बचाने दौड़े तो बहू अपने बच्चों को लेकर फरार हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल जगन्नाथ को लेकर राजा प्रताप बहादुर अस्पताल पहुंची। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर पत्नी चनरा देवी समेत परिजन बिलखने लगे। पुलिस बहू और उनके बच्चों की तलाश में जुटी हुई है।

Untitled-35 copy

थानाध्यक्ष कंधई प्रदीप कुमार ने बताया कि संपत्ति विवाद में बहू ने ससुर को पीट कर मार डाला। आरोपियों की तलाश की जा रही है। कोई तहरीर नहीं मिली है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं शाम को एएसपपी संजय राय देवकली गांव पहुंचे। एसओ से मामले की जानकारी लेकर आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी की बात कही।

यह भी पढ़ें: गोंडा: कोचिंग की फीस नहीं भर सका तो टीचर ने दी फेल करने की धमकी, घर छोड़कर भागा छात्र