सीतापुर: एक बीघा संपत्ति के लिए सास की चिता पर बैठकर बहू ने काटा हंगामा, पुलिस आई तो निकला यह मामला...

सीतापुर: एक बीघा संपत्ति के लिए सास की चिता पर बैठकर बहू ने काटा हंगामा, पुलिस आई तो निकला यह मामला...

सीतापुर, अमृत विचार। कमलापुर थाना इलाके में एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद संपत्ति बंटवारे को लेकर बहू सास की चिता पर बैठकर हंगामा करने लगी। महिला की मौत के बाद करीब तीन घंटे तक अंतिम संस्कार के दौरान हंगामा चला। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा बुझाकर बहू को चिता से नीचे उतारा। हंगामे के बाद पुलिस की मौजूदगी में बेटे ने मां का अंतिम संस्कार किया। पुलिस पूरे मामले का पटापेक्ष करती रही। 

जानकारी के अनुसार,क्षेत्र के लोधौरा गांव निवासिनी स्व गजराज सिंह की पत्नी मायावती की रविवार की रात अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। सोमवार की दोपहर मृतक महिला के छोटे बेटे ज्ञानेंद्र ने शव के अंतिम संस्कार की तैयारी घर पर चल रहा थी। बताया जाता है कि जब शव को आग देने के लिए चिता पर रखा गया।

उसी दौरान मृतका के बड़े बेटे राघवेंद्र की पत्नी अचानक चिता पर आकर बैठ गई और संपत्ति को लेकर हंगामा काटने लगी। सास के अंतिम संस्कार के दौरान बहू के हंगामे को देखकर ग्रामीण स्तब्ध रह गए। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे कमलापुर थाना प्रभारी कृष्ण बलि सिंह मय फोर्स महिला को समझा बुझाकर नीचे उतारा। पुलिस की मौजूदगी में छोटे बेटे ज्ञानेंद्र ने मां की चिता को मुखाग्नि दी। 

वहीं मामले पर जानकारी देते हुए कमलापुर के थाना प्रभारी कृष्ण बलि सिंह ने बताया कि अंतिम संस्कार के दौरान महिला ने हंगामा किया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझा दिया था जिसके बाद वह उतर गई थी।

यह भी पढ़ें: अयोध्या: राममंदिर की ऐसी भव्य तस्वीरें देखी हैं आपने? लगता है साक्षात 'स्वर्ग' उतर आया है धरती पर!