रामपुर : अब्दुल्ला के दो पैन कार्ड मामले में स्टांप विक्रेता ने दी गवाही, 15 जनवरी को सुनवाई

एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है सुनवाई

रामपुर : अब्दुल्ला के दो पैन कार्ड मामले में स्टांप विक्रेता ने दी गवाही, 15 जनवरी को सुनवाई

रामपुर, अमृत विचार। अब्दुल्ला आजम के दो पैनकार्ड मामले में स्टांप  विक्रेता की जिरह पूरी हुई। अब इस मामले में  15 जनवरी को सुनवाई होना है। एमपी-एमएलए कोर्ट में लगातार तारीखें चल रही हैं।

अब्दुल्ला आजम खां के खिलाफ दो पैन कार्ड होने के आरोप में भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें सपा नेता आजम खां भी आरोपी हैं। दो जन्मप्रमाण पत्र मामले में जिला कारागार में सजा काट रहे हैं। जबकि दो पैनकार्ड मामले में शुक्रवार को एमपी-एमएलए कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में सुनवाई हुई। जिसमें गवाह स्टांप विक्रेता जुबैर अहमद आए थे। इस मामले में 15 जनवरी को सुनवाई होगी। वादी के अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया कि दो पैनकार्ड मामले में अगली तारीख 15 जनवरी  लग गई है। अगले गवाह स्टांप विक्रेता गुलवेज और नोटरी करने वाले इकबाल अहमद  को तलब किया है।

डूंगरपुर के तीन मामलों में गवाहों के हुए बयान
रामपुर: शुक्रवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में तीन मामलों में  गवाहों ने बयान दर्ज कराए। अब इन मामलों में सात जनवरी को सुनवाई होना है। सपा शासन काल में डूंगरपुर बस्ती को खाली कराने के नाम पर मारपीट,तोड़फोड़,लूटपाट व डकैती जैसे आरोप सपाइयों पर लगे थे। इस तरह के काफी केस  गंज थाने में 2019 में दर्ज हुए थे। इन मामलों में सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां को भी आरोपी बनाया गया है।  सभी मामले कोर्ट में विचाराधीन हैं। शुक्रवार को  डूंगरपुर प्रकरण के तीन मामलों की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट ( सेशन कोर्ट ) में हुई। जिसमें गवाहों ने बयान दर्ज कराए। एसपीओ शिव कुमार ने बताया कि डूंगरपुर के तीन मामलों में शुक्रवार को गवाहों ने बयान दर्ज  कराए हैं।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : पति ने दिया धोखा तो बेंगलुरु से मिलक थाने पहुंची पत्नी

ताजा समाचार

अयोध्या: जनता से बदतमीजी और नामांतरण फ़ाइल गायब करने के आरोपों के बाद हटाया गया टैक्स बाबू
Farrukhabad: ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाजपा कार्यालय पर दिया धरना...एमएलसी ने आश्वासन देकर कराया शांत, इस बात से थे नाराज
बहराइच पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही, अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा सरकार में दंगाइयों का होता था सम्मान
Chess Olympiad : भारतीय पुरुष टीम का दबदबा जारी, महिलाओं को मिली पहली हार 
Sultanpur के सपा सांसद के खिलाफ मेनका गांधी की याचिका पर सुनवाई 30 सितंबर तक स्थगित
IPL 2025 : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी कोच बने विक्रम राठौड़, बोले- रॉयल्स परिवार का हिस्सा होना सौभाग्य की बात