मुरादाबाद: यातायात निरीक्षक से कार सवार ने की अभद्रता, एफआईआर

फव्वारा चौराहा पर वाहन चेकिंग के दौरान कार सवार ने फोन से निरीक्षक की कराई थी बात, कॉलर ने नौकरी करने के तरीके की नसीहत दी थी

मुरादाबाद: यातायात निरीक्षक से कार सवार ने की अभद्रता, एफआईआर

मुरादाबाद, अमृत विचार। प्रभारी निरीक्षक यातायात पवन कुमार त्यागी से वाहनों की चेकिंग के दौरान कार सवार के द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक ने संबंधित के विरुद्ध सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।

प्रभारी निरीक्षक यातायात पवन कुमार त्यागी ने बताया कि 28 नवंबर की रात 9:15 बजे फव्वारा चौराहे से एक कार गुजर रही थी। कार के चालक ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी। वाहन चलाते समय फोन पर बात भी कर रहा था। इसे रोका गया तो उसने कार की खिड़की का शीशा खोला, उसके मुंह से शराब जैसी दुर्गंध आ रही थी। 

इस पर उन्होंने ब्रीथ एनालाइजर मशीन से उसकी सांस चेक की लेकिन, उसमें एल्कोहल की निर्धारित मात्रा का होना नहीं पाया गया। इस कारण इसकी कार का चालान सीट बेल्ट न लगाने और वाहन चलाने के समय फोन पर बात करने के चलते किया। इस दौरान कार सवार ने उनसे अभद्रता की और उनकी किसी से बात कराकर सिफारिश भी कराई थी।

 पूछने पर कार चालक ने अपना नाम पता नहीं बताया तो प्रभारी निरीक्षक ने उसके वाहन नंबर के आधार पर सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि रात के 9:27 बजे उनके मोबाइल पर कॉल आई और कॉल करने वाला व्यक्ति अपना परिचय न देकर अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। गाली-गलौज करते हुए नौकरी करना सिखा देंगे जैसे शब्द कहकर धमकाने लगा। इस मामले में सिविल लाइंस थानाध्यक्ष राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक यातायात मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। संबंधित कार सवार को तलाशा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: शुद्धता संदिग्ध होने पर टीम ने लिया मिश्रित दूध और बर्फी का नमूना