Monalisa Photos : Hello December...मोनालिसा ने मिनी वन पीस ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट, क्या आपने तस्वीरें देखीं?

Monalisa Photos : Hello December...मोनालिसा ने मिनी वन पीस ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट, क्या आपने तस्वीरें देखीं?

नई दिल्ली। अपनी हसीन अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने हॉट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

1

एक्ट्रेस मोनालिसा ने बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो मिनी वन पीस ड्रेस पहने दिख रही हैं। फैंस मोनालिसा के फिगर और ब्यूटी के दीवाने हो रहे हैं। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर फैस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

2

मोनालिसा ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि हेलो दिसंबर... आप सर्वश्रेष्ठ बनने वाले आखिरी व्यक्ति हैं...। मिनी वन पीस ड्रेस में मोनालिसा अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं। 

3

मोनालिसा अलग-अलग अंदाज में पोज देते नजर आ रही हैं। इस नए फोटोशूट के दौरान मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक बोल्ड अदाएं दिखाई हैं। जिन्हें देखकर फैंस आहें भर रहे हैं।

4

मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। फैंस मोनालिसा स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है।

5

कानों में इयररिंग्स और गले में चेन पहनकर मोनालिसा बेहद हसीन लग रही हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें देख आप भी फैंस की तरह ही खुद को उनकी अदाओं की तरीफ करने से रोक नहीं पाएंगे।

6

ये भी पढ़ें : Neha Malik Photos : नेहा मलिक ने फ्लोरल प्रिंट ऑफ शोल्डर गाउन में दिखाईं अदाएं, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल