बरेली: स्नातक के परीक्षा फार्म भरने का आज अंतिम दिन

अब तक भरे गए 2.79 लाख परीक्षा फार्म, कल तक कॉलेज में जमा होंगे फार्म

बरेली: स्नातक के परीक्षा फार्म भरने का आज अंतिम दिन

बरेली, अमृत विचार : महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय के स्नातक प्रथम, तृतीय और पंचम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म ऑनलाइन भरने की शनिवार को अंतिम तिथि है। छात्रों को रविवार तक ऑनलाइन शुल्क और भरे हुए फार्म महाविद्यालय में जमा करने होंगे, हालांकि रविवार को छुट्टी की वजह से छात्रों को फार्म भरने में दिक्कत हो सकती है।

अब तक दो लाख 80 हजार परीक्षा फार्म भरे जा चुके हैं। इसके अलावा स्नातक और परास्नातक के व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के परीक्षा फार्म भी शनिवार तक ही ऑनलाइन भरे जाएंगे। विश्वविद्यालय ने बीए, बीएससी, बीकॉम और बीबीए प्रथम, तृतीय और पंचम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म भरने की तिथि 6 नवंबर से भरे जा रहे हैं।

इसके अलावा बीलिब, एमलिब, बीकॉम वित्त एवं वित्तीय सेवा, बीसीए, बीबीए-पुराना पाठ्यक्रम, पीजीडीसीए व एमएसडब्ल्यू के प्रथम, तृतीय और पंचम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म 8 नवंबर से भरे जा रहे हैं। परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 20 नवंबर निर्धारित की थी लेकिन दिवाली की छुट्टी और फार्म भरने में एबीसी आईडी, विषय परिवर्तन समेत कई समस्याएं आने की वजह से छात्र परेशान हुए थे।

जिसकी वजह से विश्वविद्यालय ने तिथि 25 नवंबर तक बढ़ा दी थी। विश्वविद्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बीए के एक लाख 66 हजार, 21 हजार 300, 78 हजार 853 फार्म भरे जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें - बरेली: पांच लाख रंगदारी मांगने पर रिपोर्ट दर्ज