राजौरी में शहीद आगरा के बेटे कैप्टन शुभम गुप्ता के परिवार को चेक देने पहुंचे मंत्री तो बिलख उठीं मां, चीखते हुए बोलीं- मेरा बेटा...

राजौरी में शहीद आगरा के बेटे कैप्टन शुभम गुप्ता के परिवार को चेक देने पहुंचे मंत्री तो बिलख उठीं मां, चीखते हुए बोलीं- मेरा बेटा...

आगरा/लखनऊ। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए बलिदान हुए आगरा के बेटे कैप्टन शुभम गुप्ता के पैतृक आवास ताजगंज के प्रतीक एन्क्लेव पर शुक्रवार को यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय पहुंचे। इस मौके पर योगी सरकार के मंत्री भी परिजनों को 50 लाख की सहायता राशि का चेक सौंपने पहुंचे। 

इस दौरान वहां गम का माहौल पैदा हो गया। नेताओं को देखकर बलिदान कैप्टन की मां रोने लगीं और बिलखते हुए बोलीं कि यहां पर प्रदर्शनी मत लगवाओ, बस मुझे मेरा बेटा शुभम वापस लौटा दो। बलिदान कैप्टन शुभम गुप्ता की मां की पुकार सुनकर कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय को भी कुछ सुझाई नहीं दिया। वो भी निशब्द दिखाई दे रहे थे। 

वहीं मौके पर जुटी भीड़ की आखें भी डबडबा आईं। शहीद कैप्टन की मां लगातार ये ही बोल रही थी कि मुझे मेरा बेटा शुभम लौटा दो। मां की चीख-पुकार से वहां का माहौल गमगीन हो गया। परिजनों के आंसू भी थमने का नाम नहीं ले रहे थे। 

बता दें कि मुख्यमंत्री सीएम योगी ने बलिदान शुभम गुप्ता के परिवार को आर्थिक सहायता और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी। सीएम की घोषणा के बाद कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय 50 लाख की सहायता राशि देने पहुंचे थे। 

वहीं इस मौके पर पालिटिक्स भी चरम पर पहुंच गई है। सपा ने योगी सरकार को घेरते हुए इस पर एक ट्वीट किया। सपा ने अपने आफिशियल एक्स अकाउंट से पोस्ट लिखी और कहा- भाजपाइयों की असंवेदनशीलता पर बोली एक माँ 'ये प्रदर्शनी मत लगाओ भाई' ! 

भाजपा सरकार के मंत्री कल ही शहीद हुए आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता के परिवार को चेक देने के नाम पर करा रहें फोटोशूट, बिलखती माँ के आंसुओं का अपमान। शहीदों के नाम पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आये भाजपा वाले, शर्मनाक। शहीद के परिवार को अपमानित करने के लिए माफ़ी मांगे मंत्री।

यह भी पढ़ें: रायबरेली: बांदा-बहराइच हाइवे पर जौनपुर ब्रांच का पुल हुआ क्षतिग्रस्त, वाहनों की लगी लंबी कतार, परेशान दिखे चालक

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे