बिजनौर : मानसिक रूप से बीमार सिपाही ने की आत्महत्या, बाग में आम के पेड़ से लटका मिला शव

बिजनौर : मानसिक रूप से बीमार सिपाही ने की आत्महत्या, बाग में आम के पेड़ से लटका मिला शव

अफजलगढ़। शेरकोट थाने में तैनात हेड कांस्टेबल का शव बाग में आम के पेड़ से प्लास्टिक की रस्सी से लटका मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया। वह मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज भी चल रहा था। मूल रूप से बागपत जनपद के छपरौली थाना क्षेत्र के गांव बदरखा निवासी राहुल कुमार उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल था। वर्तमान में वह शेरकोट थाने में तैनात था। इससे पहले राहुल की तैनाती अफजलगढ़ थाने में थी। वह अभी भी पत्नी प्रीति और तीन बच्चों के साथ अफजलगढ़ थाने के परिसर में बने सरकारी आवास में रहता था। फिलहाल राहुल की ड्यूटी हाफिजाबाद बैरियर पर थी। दिन में ड्यूटी करने के बाद अफजलगढ़ चला जाता था। 

बुधवार को ड्यूटी करने के बाद राहुल अफजलगढ़ नहीं पहुंचा। तब रात करीब डेढ़ बजे उनकी पत्नी ने शेरकोट पुलिस से संपर्क किया। बताया कि राहुल अभी तक घर नहीं पहुंचे हैं। उनके मोबाइल पर रिंग जा रही है लेकिन रिसीव नहीं हो रहा है। इसके बाद शेरकोट पुलिस ने राहुल के मोबाइल की लोकेशन ली। इसके बाद थानाध्यक्ष लोकेशन के के जरिए मौके पर पहुंचे। वहां राहुल का शव बाग में प्लास्टिक की रस्सी से लटका मिला। पास में ही उसकी मोटरसाइकिल खड़ी थी। राहुल का साला विकास कुमार हल्दौर थाने में तैनात है। उसने पुलिस को बताया कि राहुल काफी समय से मानसिक रूप से बीमार थे। उनका इलाज भी चल रहा था। राहुल की आत्महत्या के पीछे मानसिक बीमारी को कारण माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी राहुल की मौत लटकने से होने की पुष्टि हुई है।

युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंका
नजीबाबाद। नहर क्षेत्र में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए उसकी शिनाख्त हुई। सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार को कोतवाली मार्ग गांव सरवनपुर नहर क्षेत्र में युवक का शव पड़ा देख राहगीरों व ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक के सिर पर धारदार हथियारों के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान लव कुश पुत्र भोपाल निवासी ग्राम कोरी बांगर थाना स्योहारा के रूप में हुई। सूचना पर मृतक के परिजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। मृतक के भाई ने मुकेश ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिलने पर सीओ नजीबाबाद ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : बिजनौर: शराब पीने के दौरान भतीजे ने चाचा के सिर में मारा ड़डा, मौत

 

Related Posts

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया