रामपुर: पति ने इस कदर किया प्रताड़ित, पत्नी ने फंदा लगा दे दी जान

मिलकखानम थाना क्षेत्र के राम सिंह मझरा गांव की घटना, मचा कोहराम, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

रामपुर: पति ने इस कदर किया प्रताड़ित, पत्नी ने फंदा लगा दे दी जान

रामपुर/स्वार, अमृत विचार। पति के तानों से तंग आकर मंगलवार को विवाहिता ने रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।

घटना थाना मिलकखानम के गांव रामसिंह का मझरा की है। गांव निवासी सोनू की शादी छह वर्ष पूर्व 24 वर्षीय युवती शानू के साथ हुई थी। शादी के कुछ वर्ष तक दोनों के बीच मधुर संबंध बने रहे, लेकिन उसके बाद किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव रहने लगा। जिसके चलते पति पत्नी में अनबन रहने लगी।

परिजनों ने भी पति-पत्नी को काफी समझाया लेकिन दोनों नहीं मानें और पति पत्नी को ताने देकर परेशान करने लगा। सोमवार को पति समेत परिजन जब घर से बाहर काम पर गए हुए थे। तब विवाहिता ने घर के कमरे फंदा गले में डालकर अपनी जान दे दी। परिजन घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद निकला। परिजन किसी तरह घर के अंदर पहुंचे तो महिला का शव झूलता हुआ मिला।

जिससे परिजनों में चीख-पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर ग्रमीण एकत्र हो गए। महिला के शव को नीचे उतारा। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां बाद में पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम होने के बाद जब महिला का शव गांव पहुंचा तो चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : पेपर देकर घर वापस आ रही छात्रा का अपहरण, चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज