बिजनौर: संदिग्ध परिस्थिति में तमंचे से चली गोली, युवक घायल

बिजनौर: संदिग्ध परिस्थिति में तमंचे से चली गोली, युवक घायल

बिजनौर, अमृत विचार। अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव भूतपुरी में संदिग्ध परिस्थितियों में तमंचे से गोली चलने से युवक घायल हो गया। परिजनों ने उसे उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। सूचना पर एसपी पूर्वी व सीओ ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

शनिवार की रात करीब 9 बजे गांव भूतपूरी निवासी संजय अपने साथियों के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान उनके बीच विवाद हो गया। इस पर संजय नशे की हालत में घर से तमंचा लेकर आ गया। उसका छोटा भाई सौरभ उसे रोकने का प्रयस करने लगा। इस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में तमंचे से गोली चल गई। गोली संजय के छोटे भाई सौरभ के पेट में जा लगी। गम्भीर रूप से घायल सौरभ को परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया।

 यहां से चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल के पिता की ओर से अज्ञात के खिलाफ अपने पुत्र पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूचना पर एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल व सीओ शुभसूचित ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से घटना की जानकारी की। एसपी पूर्वी ने बताया कि घटना की जानकारी कर जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: रोशनी से जगमग घर-आंगन, आसमान में छाई सतरंगी छटा... महानगर में आतिशबाजी कर मनाया दीपोत्सव