Parineeti-Raghav Wedding Photos : राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनीं परिणीति ने बटोरी लाइमलाइट, बोलीं- एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते

Parineeti-Raghav Wedding Photos : राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनीं परिणीति ने बटोरी लाइमलाइट, बोलीं- एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा रविवार को उदयपुर के एक लक्जरी होटल में आयोजित निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। राघव चड्ढा और  परिणीति चोपड़ा ने अपने विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। दोनों की शादी की पोशाक और मुख्य समारोह की थीम 'पर्ल व्हाइट' थी।

Parineeti-Raghav 1

परिणीति मनीष मल्होत्रा ​​के बेज कलर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, साथ ही उतने ही खूबसूरत गहने भी हैं, जो उनके आउटफिट के साथ मैच कर रहे हैं।

Parineeti-Raghav 2

राघव चड्ढा अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक आइवरी रंग की ड्रेस में बहुत अच्छे लग रहे हैं। खूबसूरत तस्वीरों में यह जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है।

Parineeti-Raghav 3

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत के बाद से हमारे दिलों को पता था... इस दिन का लंबे समय से इंतजार था... आखिरकार श्रीमान और श्रीमति बनने का सौभाग्य मिला। एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते थे... हमारा जीवन भर का सफर अब शुरू होता है...। तस्वीर में परिणीति के दुप्पटे पर सुनहरे रंग से हिंदी में ‘राघव’ लिखा नजर आ रहा है। 

Parineeti-Raghav 4

परिणीति और राघव शुक्रवार को अपने-अपने परिवार के साथ उदयपुर पहुंचे थे। संगीत सहित विवाह पूर्व समारोह शनिवार को हुए और मुख्य समारोह रविवार को द लीला पैलेस उदयपुर में आयोजित किया गया। 

Parineeti-Raghav 5

रिसेप्शन पार्टी में परिणीति गुलाबी रंग की साड़ी, गुलाबी चूड़ियों और कीमती पत्थरों की ज्वेलरी पहने नजर आईं। वहीं, राघव काले रंग के टक्सीडो सूट में दिखे। राघव आकर्षक अंदाज में सजाई गई नावों से बारात लेकर होटल पहुंचे। 

Parineeti-Raghav 6

Parineeti-Raghav 4Parineeti-Raghav 7

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य समारोह की थीम 'पर्ल व्हाइट' थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विवाह समारोह में शामिल हुए। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह तथा उनकी पत्नी गीता बसरा, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा सहित कई हस्तियों ने समारोह में शिरकत की। परिणीति और राघव ने मई में दिल्ली में एक निजी समारोह में सगाई की थी। 

ये भी पढ़ें : Suhana Khan Photos : लाइट शेड्स के हैवी सूट में सुहाना खान ने लूटी लाइमलाइट, सादगी पर फिदा हुए फैंस 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया