मुरादाबाद: जावेद अली खान का फिर बढ़ा कद, सपा की तरफ से बनें कोऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्य

मुरादाबाद: जावेद अली खान का फिर बढ़ा कद, सपा की तरफ से बनें कोऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्य

मुरादाबाद, अमृत विचार। सपा के राज्यसभा सांसद जावेद अली खान का कद एक बार फिर बढ़ गया है। वह समाजवादी पार्टी की तरफ से कोऑर्डिनेशन कमेटी के सदस्य बनाये गए हैं। जावेद अली खान अखिलेश यादव और प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बेहद गरीबी माने जाते हैं। उनकी ईमानदारी को देखते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उन पर पूरा विश्वास करते हैं।

इससे पहले वह कर्नाटक चुनाव में अखिलेश यादव के साथ स्टार प्रचारक के रूप में गए थे। कोलकाता में हुई राष्ट्रीय कार्यकारी की बैठक में अखिलेश यादव के साथ शामिल हुए थे। बेंगलुरु में हुई इंडिया गठबंधन की पहली बैठक में भी जावेद अली खान अखिलेश यादव के साथ नजर आए थे। मणिपुर हिंसा के मामले में इंडिया गठबंधन के डेलिगेशन में भी जावेद अली खान का नाम शामिल था।

अब कोऑर्डिनेशन कमेटी का सदस्य बनाये जाने पर उनका कद और बढ गया है। पार्टी के प्रति उनकी ईमानदारी को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन पर पूरी तरह से विश्वास जाता रहे हैं। जावेद अली खान के अलावा कोऑर्डिनेशन कमेटी में केसी वेणुगोपाल, शरद पवार, एमके स्टॅलिन, संजय राउत, तेजस्वी यादव, अभिषेक बैनर्जी, राघव चड्ढा, लल्लन सिंह, हेमंत सरन, डी राजा, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: रास्ते में महिला के कपड़े फाड़ने की कोशिश, रिपोर्ट दर्ज