अलीगढ़ : निकाय चुनाव में बागियों से परेशान है भाजपा

अलीगढ़ : निकाय चुनाव में बागियों से परेशान है भाजपा

अमृत विचार, अलीगढ़ । जिले के प्रभारी मंत्री ने बुधवार को भाजपा के बागी नेताओं के घर जाकर उन्हें नामांकन वापस लेने के लिए मनाने की कोशिश की थी, लेकिन कुछ नगर पंचायतों में उनकी यह कोशिश कामयाब नहीं हुई। इसमें मुख्य रूप से मुरसान नगर पंचायत है। वहां भाजपा प्रत्याशी के सामने पार्टी के बागी गिर्राज किशोर शर्मा ताल ठोकेंगे। इधर, कई सभासद प्रत्याशियों ने भी अपना नामांकन वापस नहीं लिया है।

यह भी बागी के रूप में खड़े हैं। नगर निकाय चुनाव में टिकट को लेकर सबसे ज्यादा घमासान भाजपा में ही देखने को मिला था। काफी माथापच्छी करने के बाद भाजपा आलाकमान ने उम्मीदवार उतार दिए, लेकिन इससे पहले ही कई भाजपा नेताओं ने निर्दलीय प्रत्याशियों के रूप में नामांकन कर दिया था। इन प्रत्याशियों को मनाने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण उनके निवास तक गए थे।

वह भाजपा नेता और मुरसान के निर्दलीय चुनाव लड़ रहे गिर्राज किशोर शर्मा के यहां गए थे और उनसे पर्चा वापस लेने के लिए कहा था, लेकिन गिर्राज किशोर शर्मा ने नामांकन वापस नहीं लिया। भाजपा ने वहां रजनीश कुशवाहा को मैदान में उतारा है। उम्मीद की जा रही थी कि गिर्राज किशोर शर्मा नाम वापस ले लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी तरह कुछ वार्डों में भी भाजपा उम्मीदवारों के सामने उनके ही पार्टी के कार्यकर्ता मैदान में खड़े हैं। कुछ ने तो नाम वापस ले लिए, लेकिन कुछ ने नाम वापस नहीं लिए हैं। ऐसे में भाजपा को इस निकाय चुनाव में बागियों से जूझना होगा।

ये भी पढ़ें - जालौन : गोली लगने से महिला की मौत, पुलिस जांच रही हत्या या आत्महत्या