रायबरेली: गोकशी के वांछितों से पुलिस की मुठभेड़, दो अपराधियों को लगी गोली 

रायबरेली: गोकशी के वांछितों से पुलिस की मुठभेड़, दो अपराधियों को लगी गोली 

अमृत विचार, बछरावां, रायबरेली। गोकशी की घटना के वांछित चल रहे चार आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़ हुई है। जिसमें दो लोगों के पैर में गोली लगी है। जबकि अन्य दो लोग मौके से भागने में सफल रहे है। यह मुठभेड़ सोमवार की रात क्षेत्र के अघौरा के पास हुई है। इस कार्रवाई में स्थानीय पुलिस के साथ एसओजी भी शामिल थी। 

थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर स्थित अघोरा घाट के पास पुलिस द्वारा रूटीन वाहन चेकिंग की जा रही थी। वहां पर एसओजी की टीम भी मौजूद थी।  यहां पर चार बदमाशों का पुलिस से आमना सामना हो गया ।बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाशों को दौड़ाकर दो के पैर में गोली मार दी गई। जिसके चलते दोनों बदमाश घायल होकर गिर पड़े। उसके बाद उन्हें दबोच लिया गया। 

पकड़े गए बदमाश इमरान पुत्र अबरार कैराना थाना महाराजगंज एवं सलीम पुत्र हनीफ निवासी आजाद नगर थाना कोतवाली सदर शामिल है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश मौके से फरार हो गए है। पकड़े गए दोनों बदमाश विगत दिनों हुई कलुई खेड़ा में गोकशी की घटना में वांछित चल रहे थे। उनके पास से अवैध तमंचा एवं कारतूस भी बरामद हुआ है। मुठभेड़ के बाद घायलों को सीएससी पहुंचाया गया। जहां दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-  अयोध्या में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत