IND vs ENG : टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे एमएस धोनी ने दिया सरप्राइज, देखें तस्वीरें

IND vs ENG : टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे एमएस धोनी ने दिया सरप्राइज, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने एजबेस्टन में आयोजित दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को 49 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब सीरीज का आखिरी मैच 10 जुलाई को नॉटिंघम में खेला जाएगा। मुकाबले के बाद टीम …

नई दिल्ली। टीम इंडिया ने एजबेस्टन में आयोजित दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को 49 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब सीरीज का आखिरी मैच 10 जुलाई को नॉटिंघम में खेला जाएगा। मुकाबले के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भारतीय ड्रेसिंग में खिलाड़ियों से मिलने जा पहुंचे।

बीसीसीआई ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें
बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से कुछ फोटो साझा की गईं, जिसमें धोनी को भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और अन्य लोगों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी ट्वीटर पर एक स्पेशल तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह एमएस धोनी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

एमएस धोनी रिकॉर्ड
आपको बता दें कि एमएस धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, जिसके बाद वह सिर्फ आईपीएल में ही खेलते दिखाई देते हैं। धोनी ने भारत के लिए 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेलकर 17266 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक लगाए। धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया तीन आईसीसी खिताब जीतने में सफल रही थी।

ये भी पढ़ें : महिला यूरोपीय चैंपियनशिप : जिल रूर्ड का शानदार प्रदर्शन, स्वीडन ने नीदरलैंड को बराबरी पर रोका