भारतीयों को खारकीव से सुरक्षित निकालने के लिए 6 घंटे तक हमला नहीं करेगा रूस

भारतीयों को खारकीव से सुरक्षित निकालने के लिए 6 घंटे तक हमला नहीं करेगा रूस

खारकीव। आठ दिनों से जारी भीषण युद्ध के बीच रूस-यूक्रेन आज दूसरे दौर की बातचीत कर सकते हैं। रूस का प्रतिनिधिमंडल बातचीत के लिए बेलारूस-पोलैंड के बॉर्डर पहुंच गया है। इसी बीच रूस ने भारतीयों को सुरक्षित निकालने के लिए 6 घंटे तक खारकीव में हमले को रोका। रूस यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध …

खारकीव। आठ दिनों से जारी भीषण युद्ध के बीच रूस-यूक्रेन आज दूसरे दौर की बातचीत कर सकते हैं। रूस का प्रतिनिधिमंडल बातचीत के लिए बेलारूस-पोलैंड के बॉर्डर पहुंच गया है। इसी बीच रूस ने भारतीयों को सुरक्षित निकालने के लिए 6 घंटे तक खारकीव में हमले को रोका।

रूस यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध का आज आठवा दिन है। इस बीच रूस-यूक्रेन आज दूसरे दौर की बातचीत कर सकते हैं। रूस का प्रतिनिधिमंडल बातचीत के लिए बेलारूस-पोलैंड के बॉर्डर पहुंच गया है। वहीं यूक्रेन में चारो तरफ धमाकों की आवाज, हवाई फाइटरों की गूंज और तबाही के इस मंजर ने यूक्रेन के लोगों का दिल दहला दिया है।

अब तक 10 लाख लोग यूक्रेन छोड़कर भाग चुकें है। बता दें कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने एक हफ्ते पहले 24 फरवरी को यूक्रेन के खिलाफ सख्त मिलिट्री एक्शन शुरू करने का ऐलान किया था। जिसके बाद युद्ध शुरू हो भी गया। इसके बाद से लगातार रूस के जवान यूक्रेन की तरफ कूच कर रहे हैं। वहीं हवाई हमलों से यूक्रेन के बुलंद हौसले तोड़ने की पूरी कोशिश जारी है।

ये भी पढ़ें-

Russia Ukraine War: रूस के खिलाफ लामबंद हुआ विश्व, यूक्रेन में हमले तेज