अमरोहा: सर्राफा बाजार में लूट के आरोपियों तक नहीं पहुंच पा रही पुलिस

Advertisement

अमरोहा, अमृत विचार। सर्राफ को बंधक बनाकर लूटने के आरोपियों का पुलिस सुराग नहीं लगा पा रही है। संदिग्धों की धरपकड़ के बाद पूछताछ में खुलासे की कुछ उम्मीद जगी थी। लेकिन, लूटेरों के गैंग ट्रेस करने के लिए कोई मजबूत कड़ी नहीं मिल पाई है।

Advertisement

कोताली क्षेत्र के सर्राफा मार्केट में 10 दिन पहले नकाबपोश तीन बदमाशों ने मोहन ज्वैलर्स की दूसरी मंजिल पर धावा बोलकर व्यापारी बिट्ठल राव को गन प्लवांइट पर लेकर बंधक बना दिया था। विरोध करने पर लुटेरों ने व्यापारी की पिटाई भी की थी। इसके बाद बदमाश करीब 20 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए थे। इस लूट से व्यापारियों में रोष है।

Advertisement

उसी दिन डीआईजी शलभ माथुर ने भी अमरोहा पहुंचकर घटनास्थल पर जाकर व्यापारियों से बातचीत कर उन्हें जल्द घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया था। एसपी विनीत जायसवाल ने भी लूटेरों तक पहुंचने के लिए कई टीमें लगा रखी हैं। लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी लूटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

सीसीटीवी कैमरे में भागते हुए कैद हुए लूटेरों के फुटेजे मिलने के बाद पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर लूट करने वाले गैंग के बारे में पूछताछ की। लेकिन अभी तक लूटेरे ट्रेस नहीं हो पाए हैं। दिनदहाड़े सरे बाजार लूट कर भागे बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देकर गए है। प्रभारी निरीक्षक सुनील वर्मा ने बताया कि बदमाशों की तालाश की जा रही है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: दादी की गोद में पहुंचा निपेंद्र का इकलौता लाल

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.