उन्नाव: धान के खेत में मिला युवक-युवती का शव, इलाके में मचा हड़कंप

उन्नाव। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भिखारियापुर पतसिया गांव के बाहर धान के खेत में मंगलवार सुबह युवक-युवती के शव मिलने से ग्रामीणों में हडकंप मच गया। शवों के मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच करने के बाद उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे एसपी और डीएम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भिखारियापुर गांव के रहने वाले 20 साल के बाल केशन पुत्र रामसिंह का गांव की रहने वाली 15 साल की सरला  पुत्री रामकुमार से काफी दिनों से संबंध थे। मंगलवार सुबह खेतों में पहुंचे ग्रामीणों ने खेत में धान की फसल में दोनों के शव पड़े देखा तो उसके मुंह से चीख निकल गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना पर सीओ आशुतोष व कोतवाली प्रभारी श्याम नारायण सिंह ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे एसपी अविनाश पांण्डेय, डीएम रवींद्र कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कोतवाल को शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए। पुलिस के मुताबिक शवों की पुष्टि हो गई है। युवक की गुमशुदगी दर्ज थी और युवती का अपहरण मे मामला दर्ज था।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *