मुरादाबाद : रामगंगा में नहाने गया युवक लापता, तलाश जारी

Advertisement

मुरादाबाद,अमृत विचार। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम दोस्तों के संग रामगंगा नदी में नहाने गया युवक पानी में अचानक लापता हो गया। युवक के नदी में डूबने की खबर कुछ ही देर में जंगल में आग की तरह फैल गई। गोताखोरों की मदद से पुलिस देर रात तक लापता युवक की तलााश में जुटी रही। युवक का पता न लगने से परिजन बदहवास हैं। अनहोनी की आशंका में उनकी सांसें अटकी हुईं हैं। वहीं गुरुवार को भी लापता युवक की तलाश जारी है।

Advertisement
रामगंगा नदी के किनारे बैठे वाहिद के परिजन शव को ढूंढते गोताखोर
रामगंगा नदी के किनारे बैठे वाहिद के परिजन शव को ढूंढते गोताखोर

सिविल लाइंस थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह के मुताबिक चक्कर की मिलक का रहने वाला 19 वर्षीय शहजादे बुधवार शाम घर पर मौजूद था। तभी कुछ युवक उसके पास पहुंचे। दोस्तों ने रामगंगा में नहाने की योजना बनाई। कुछ देर में एक साथ कई युवक नदी में स्नान करने निकले। चक्कर की मिलक में पुराने एआरटीओ कार्यालय के सामने रामगंगा में सभी एक साथ नहाने लगे। शाम ढलते ही तब अचानक अफरातफरी मच गई। जब पता चला कि शहजादे नदी में लापता हो गया। युवक के गहरे पानी में डूबने की सूचना परिजनों को मिली।

Advertisement

घटना से परिजन बदहवास हो गए। युवक के नदी में डूबने की सूचना पुलिस को मिली। थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से देर रात तक युवक की तलाश की गई। युवक का पता लगाने में गोताखोर विफल रहे। वहीं गुरुवार सुबह से गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर पेट्रोल पंप स्वामी व बेटे पर मुकदमा

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.