मुरादाबाद : महिला अधिवक्ता से सामूहिक दुष्कर्म में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला अधिवक्ता को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर पाकबड़ा में बहन के देवर ने ही दुष्कर्म किया। इस शर्मनाक घटना में उसके दोस्तों ने भी सहयोग किया। इस दौरान आरोपियों ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली। बाद में इसी वीडियो के जरिए उसका शोषण भी किया। पीड़िता ने मामले की शिकायत डीआईजी से की। उनके आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म तथा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Advertisement

नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला अधिवक्ता के अनुसार उसकी बड़ी बहन की शादी दो साल पूर्व अमरोहा जनपद के कस्बा व थाना हसनपुर के मोहल्ला महल निवासी दर्शित के भाई से हुई थी। पीड़िता के अनुसार उस समय बहन के ससुर ने उसका रिश्ता दर्शित से कराने की बात कही थी। लेकिन पीड़िता के भाई ने टाल दिया था। इसके बावजूद दर्शित ने पीड़िता से संपर्क बढ़ा लिया और फोन पर बातें करने लगा। कई बाद उसे रेस्टोरेंट पर भी मिलने के लिए बुलाया और शादी का प्रस्ताव रखा।

महिला अधिवक्ता ने साफ कह दिया कि यदि उसका भाई शादी के लिए सहमत होगा तभी वह शादी करेगी। पीड़िता के अनुसार 5 जुलाई को दर्शित ने उसे फोन करके बताया कि तुम्हारी बहन पाकबड़ा में आई है मिलने आ जाओ। दर्शित के कहने पर पीड़िता पाकबड़ा पहुंची तो दर्शित पहले से ही टैंपो स्टैंड पर खड़ा मिला। वहां से दर्शित पीड़िता को बहन से मिलाने के बहाने दोस्त के घर ले गया और नशीली कोल्डड्रिंक पिला दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी के दोस्तों ने उसके हाथ पैर पकड़ लिए और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। पीड़िता रोने लगी तो दर्शित ने जल्द शादी करने की बात कहकर टाल दिया।

आरोप है कि इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने डीआईजी शलभ माथुर से गुहार लगाई। सीओ हाईवे डॉ. गणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर पाकबडा़ पुलिस ने दर्शित और उसके तीन दोस्तों गौरव, जतिन अग्रवाल और गौरव चौधरी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *