कन्नौज: अवैध संबंध में बाधक बना भतीजा तो चाचा ने साथी के साथ मिलकर ले ली जान, गिरफ्तार

Advertisement

छिबरामऊ/कन्नौज। दो दिन पहले भाजपा नेता के बेटे हत्या की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या उसके ही चाचा ने अवैध संबंधों में बाधक बनने पर साथी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है । बता दें कि दो दिन पहले कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भौसे निनाली भाजपा के बूथ प्रभारी जगवीर सिंह वर्मा के बेटे संजय वर्मा की फावड़े से काट कर हत्या कर दी गई थी।

Advertisement

सत्ता पक्ष से मामला जुड़ा होने से पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मंगलवार को घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस आरोपी चाचा विनोद को जब मीडिया के सामने लाई और उसने हत्या की वजह बताई तो यहां मौजूद लोग चौंक गए। उसने बताया भतीजा संजय उसके अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था। इसको लेकर उससे कई बार विवाद भी हुआ था लेकिन वह मान नहीं रहा था।

Advertisement

खास बात यह है कि आरोपी चाचा अविवाहित है जबकि भतीजे की भी शादी नहीं हुई थी। दोनों ही एक ही महिला से प्रेम करते थे। इसको लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था। घटना वाली रात गांव में बरात आई थी। आरोपी ने बताया कि परिवार के लोग शादी समारोह में व्यस्त थे। तभी मौका लगते ही कथित प्रेमिका के इशारे पर भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। इसके साथ ही शव को ठिकाने लगाने व घटना पर पर्दा डालने के लिए उसे सड़क पर फेंकने जा रहा था। इससे यह साबित हो कि संजय की हत्या नहीं बल्की उसकी सड़क हादसे में मौत हुई लेकिन कहा जाता है कि पाप कभी छिपता नहीं है।

पुलिस ने मृतक के चाचा को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया था। पुलिस ने जब सख्ती की तो वह टूट गया और पूरी घटना उगल दी। पुलिस की जांच में दो नाम सामने आये हैं। चाचा को तो गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया वहीं दूसरे आरोपी गांव के ही शिवा की तलाश जारी है।

घर की बदनामी न हो इसलिए दबी रही जुबान

संजय की हत्या समाज को शर्मसार करने वाली है। आरोपी की बातों को सही मानें तो जिस महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था वह रिश्ते में उसकी भाभी और मृतक संजय की चाची है। गांव में चर्चा है कि दोनों के संबंधों को लेकर परिवार के लोगों को जानकारी थी लेकिन लोकलाज के चलते जुबान नहीं खोली। इसका भयावह नतीजा परिवार के नौजवान बेटे की हत्या के रूप में सामने आया।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: संतोष हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, अवैध संबंध के चलते हुई थी हत्या

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.