‘युवा जोश दिखाना होगा, जैसे 10 साल पहले दिखाते थे’, माइकल वॉन ने विराट कोहली को दी सलाह

Advertisement

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15 वें सीजन में विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली को अपने पुराने दिनों की तरह क्रिकेट खेलने की सलाह दी है। माइकल वॉन ने कहा है कि विराट को अपनी बल्लेबाजी के दौरान वैसा ही युवा जोश और जुनून दिखाना होगा जैसा वह 10 साल पहले दिखाते थे।

Advertisement
माइकल वॉन- विराट कोहली

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट के साथ बातचीत में माइकल वॉन ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि फाफ डुप्लेसिस ने विराट कोहली से बात की होगी और कहा होगा कि आप 10 साल पीछे जाओ, जब आपकी यह प्रोफाइल नहीं थी। जब आप शादीशुदा नहीं थे और न ही आपका बच्चा था। सोचो कि आप गेंद को हिट करने के लिए और मजे करने के लिए मैदान पर जा रहे हैं। आप अपनी उम्र भूल जाइये और यह भी भूल जाइये कि आपने अब तक क्या किया है।

Advertisement

आपको बता दें विराट कोहली लंबे वक्त से खराब फॉ़र्म से जूझ रह हैं। वह करीब तीन साल से क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में सेंचूरी नहीं बना पाए हैं। वहीं  IPL 2022 में भी विराट अब तक 12 मैचों में 19.63 की बल्लेबाजी औसत से महज 216 रन बना पाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी महज 111.34 का रहा है।

ये भी पढ़ें : IPL 2022 : उम्मीदें जीवंत रखने के लिए एक दूसरे का सामना करेंगे सनराइजर्स और केकेआर, जानें किसका पलड़ा भारी

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.