हल्द्वानी: व्यापारी की किराये के मकान में मौत, मचा कोहराम

Advertisement

खटीमा, अमृत विचार। मूल रूप से पिथौरागढ़ के एंचोली के एक ट्रांसपोर्ट व्यापारी की खटीमा के किराए के मकान में रक्षा बंधन पर्व के दिन गुरुवार की रात घर में गिरकर मौत हो गई। परिजनों ने तत्काल व्यापारी को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस के अनुसार गुरुवार की देर रात 108 सेवा से मूल रूप से जिला पिथौरागढ़ के चंद्र भागा, एंचोली व हाल किराए में खटीमा के अलकेमिस्ट वाली रोड, राजीवनगर में रह रहे 28 वर्षीय राहुल दरबान सिंह मेहता पुत्र रमेश मेहता को नागरिक अस्पताल लाया गया।

Advertisement

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, शुक्रवार को पिथौरागढ़ से भी परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। अस्पताल परिसर में मृतक के रिश्तेदार आनंद भंडारी आदि ने बताया कि पिथौरागढ़ से खटीमा आकर ट्रांसपोर्ट व डीजे का काम कर रहा राहुल रात करीब 11 बजे अपने किराए के मकान में आया।

इस बीच उसे चक्कर से आया और गिर गया। उसे अस्पताल लाया गया तो मृत घोषित किया गया। बताया कि परिवार में दो भाइयों में बड़ा भाई अशोक सिंह मेहता पिथौरागढ़ ही रहता है। यहां मृतक के परिवार में उसकी पत्नी भवना व तीन वर्षीय पुत्र रूद्र है। अस्पताल परिसर में परिजनों में कोहराम मचा रहा।

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.