रुद्रपुर: व्यापारियों ने दी दुकान बंद कर सब्जी-फल की सप्लाई बंद करने की चेतावनी

रुद्रपुर: व्यापारियों ने दी दुकान बंद कर सब्जी-फल की सप्लाई बंद करने की चेतावनी

रुद्रपुर, अमृत विचार। बगवाड़ा मंडी में कारोबार की अनुमति नहीं मिलने से वहां कारोबार करने वाले व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। विरोध में व्यापारियों ने प्रदर्शन किया और नाराजगी जतायी। इस दौरान व्यापारियों ने दुकान बंद कर शहर में सब्जी और फल की सप्लाई बंद करने की चेतावनी दी है। इस मामले को लेकर सोमवार को व्यापारी एसडीएम से मुलाकात करेंगे।

रविवार को बगवाड़ा मंडी में कारोबार करने वाले व्यापारी किच्छा बाईपास रोड स्थित एफसीआई के सामने एकत्रित हुए और प्रदर्शन किया। इस दौरान व्यापारी नेता संजय जुनेजा ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर बगवाड़ा मंडी में स्ट्रांग रूम बनाया गया है। इस कारण मंडी समिति की ओर से कारोबारियों को 15 से 20 अप्रैल तक एफसीआई के सामने मैदान में कारोबार करने को कहा था, जबकि 21 अप्रैल से बगवाड़ा मंडी में ही कारोबार करने की बात कही थी। उन्होंने बताया कि कारोबारी शनिवार को मंडी समिति में सचिव से मुलाकात करने गये और मंडी सचिव को कारोबार करने की इजाजत मांग, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

व्यापारियों का कहना है कि पहले भी चुनाव हुए हैं, लेकिन ऐसी समस्या नहीं आती थी। इस बार व्यापारियों को 4 जून तक इंतजार करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जहां कारोबार के लिए जगह दी गयी है वहां धूल उड़ रही है। इसके अलावा वहां न तो शौचालय की सुविधा है और न ही पानी की। इससे कारोबार में दिक्कत आ रही है। उन्होंने कहा कि सोमवार को इस मामले को लेकर एसडीएम से मुलाकात की जाएगी। समस्या का समाधान नहीं होने पर शहर में फल और सब्जी की सप्लाई पूरी तरीके से ठप कर दी जाएगी। इस अवसर पर राजीव मिड्डा, रजत मुंजाल, सुरेश छाबड़ा, हरीश, ब्रज बिहारी, केतन गुगलानी, विरेंद्र सोनकर, अफसार अहमद, अशोक कुमार समेत कई कारोबारी मौजूद रहे।