बरेली: दलितों की आवाज दबाने का काम कर रही भाजपा

फरीदपुर, अमृत विचार। समाजवादी अंबेडकर वाहिनी संविधान सभा की ओर से बुधवार को कस्बे के एक बैंकेट हाल में दलित सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में पहुंचे अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती ने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों का शोषण हो रहा है। दलित समाज की घोर उपेक्षा की जा रही है। इस मौके पर उन्होंने 2022 में सपा सरकार बनाने की अपील की।

Advertisement

इस मौके पर अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग का शोषण किया गया है। इस सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी और किसानों को मौत ही दी है। अब युवा और किसान इसका बदला 2022 में इन्हें प्रदेश से बाहर करके लेगा।

इस मौके पर उनके साथ इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष को पार्टी के कई नेताओं ने सम्मानित भी किया। कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष सुनील यादव, विशाल सागर ,हरीश सागर लाखा, ब्रह्म स्वरूप सागर ,पूर्व विधायक विजयपाल सिंह, शालिनी सिंह, कल्पना सागर, राजेश कश्यप तुरैहा, जयप्रकाश भास्कर, ओम प्रकाश दिवाकर, विजेंद्र माथुर ,सपा के नगर अध्यक्ष नुसरत शेख, सत्येंद्र यादव, समीम खान सुल्तानी, मोंटी शुक्ला, अनिल सागर, अमीरुद्दीन, रूम सिंह यादव, सपा व्यापार सभा के विधानसभा अध्यक्ष अनूप गुप्ता , गौरव जायसवाल दन्नू संजीव सहित बड़ी संख्या में समाजवादी कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *