Unnao: शिमरिंग दीवाली बैश उत्सव में लिटिल किंगडम के बच्चों ने मचाया धमाल; प्रबंधक ने बढ़ाया बच्चों का उत्साह

Unnao: शिमरिंग दीवाली बैश उत्सव में लिटिल किंगडम के बच्चों ने मचाया धमाल; प्रबंधक ने बढ़ाया बच्चों का उत्साह

उन्नाव, अमृत विचार। शुक्लागंज राजधानी मार्ग स्थित अंबिका प्रसाद मेमोरियल लिटिल किंगडम में सोमवार को शिमरिंग दीवाली बैश उत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें नये विद्यालय के उद्घाटन को भी अभिभावकों से साझा किया गया। इस भव्य कार्यक्रम में छात्रों, अभिभावकों, शिक्षकों और अतिथियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। मुख्य अतिथि दीपा त्रिवेदी ने दीप प्रज्वलित कर समारोह की शुरुआत की और विद्यालय की भावी योजनाओं पर विचार साझा किए। 

ुउन्नाव 2

बता दें कार्यक्रम में नन्हे बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से दीपावली की परंपराओं को दर्शाया। इस दौरान विभिन्न मनोरंजक खेलों का आयोजन भी किया गया, जिसमें अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। विजेताओं को विद्यालय द्वारा पुरस्कार भी प्रदान किए गए। 

ुउन्नाव 3

प्रधानाचार्या डेफनी लेम्यूर ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए दीपावली की शुभकामनाएं दीं।

ुउन्नाव 4

इस कार्यक्रम ने विद्यालय परिवार के बीच एकता और सौहार्द को बढ़ावा दिया, और दीपावली का पर्व सभी के लिए हर्षाेल्लास का कारण बना। कार्यक्रम में विद्यालय के संतोष त्रिवेदी (बाबू जी), प्रबंधक अजय त्रिवेदी, दिनेश त्रिवेदी एवं कोऑर्डिनेटर मनीषा अवस्थी भी उपस्थित रहीं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: हॉस्टल से बुलाकर छात्र को लाठी-डंडों से पीटा, आरोपियों ने कैफे में भी की तोड़फोड़, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल