Kanpur: प्लास्टिक कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान; पत्नी से चल रहा था विवाद, परिजनों में मचा कोहराम

Kanpur: प्लास्टिक कारोबारी ने फांसी लगाकर दी जान; पत्नी से चल रहा था विवाद, परिजनों में मचा कोहराम

कानपुर, अमृत विचार। प्लास्टिक कारोबारी ने शनिवार देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता ने बेटे का शव फंदे से लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा। 

बर्रा थानाक्षेत्र के ईडब्ल्यूएस निवासी गिरीश चंद्र कटियार के बेटे अमित कटियार (35) का प्लास्टिक के दाना बनाने का कारखाना है। पिता ने बताया कि अमित घर आकर सीधा कमरे में चला गया। कुछ देर बाद वह गए तो देखा कि वह पंखे से लटका था। उनकी चीख सुनकर परिजन और आसपास के लोग आ गए। 

अमित को फंदे से लटका देख परिजनों में कोहराम मच गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और परिजनों से पूछताछ की। गिरीश ने बताया कि अमित की शादी के कुछ दिन बाद ही उसकी पत्नी छोड़कर मायके चली गई थी। उसके बाद अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। मामला कोर्ट में चल रहा है। 

बीते शुक्रवार को उसकी तारीख थी। कोर्ट से आने के बाद से अमित गुमसुम था। परिजनों ने बात की, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। शनिवार शाम को उसने फांसी लगा ली। पुलिस ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: मां और दो बेटियां गिरफ्तार; एमपी के सतना से गांजा लाकर शहर में बेचती थीं, 30 किलो गांजा हुआ बरामद, पुलिस ने तीनों को भेजा जेल