बरेली में महिलाओं का गैंग एक्टिव, बाजार में करती थीं ये बड़ा कांड, तीन पुलिस के चढ़ीं हत्थे

बरेली में महिलाओं का गैंग एक्टिव, बाजार में करती थीं ये बड़ा कांड, तीन पुलिस के चढ़ीं हत्थे

फतेहगंज पूर्वी, अमृत विचार: सर्राफा व्यापारियों के यहां से सोने-चांदी के आभूषण चोरी करने वाली महिलाओं की गैंग को पुलिस ने शनिवार रात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया इनके कब्जे से चोरी के जेवर बरामद हुए हैं। कस्बे में राकेश अग्रवाल की सोने -चांदी की दुकान पर 13 अक्टूबर को कई महिलाएं आभूषण खरीदने आई। महिलाओं ने एक जोड़ी कुंडल खरीदने के बाद 6 जोड़ी कुंडल चुराल लिए । 

उन लोगों के जाने के बाद व्यापारी ने जब आभूषण चेक किए तो 6 जोड़ी कुंडल गायब थे। व्यापारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं की पहचान कर ली । शनिवार रात वह महिलाएं राजमार्ग पर नई कॉलोनी के रास्ते जाती हुई दिखाई दी तो मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, जिनके कब्जे से चोरी केजेवर बरामद हुए। महिलाओं ने बताया कि वह इसी तरह से दुकानों से चोरी करके दूसरी जगह बेंच देती है । 

पकड़ी गई महिलाओं ने अपना नाम सुनीता पत्नी धर्मवीर निवासी ग्राम शेरपुर थाना तिलहर शाहजहांपुर, जावित्री पत्नी मुंशीलाल निवासी ग्राम धुरी खुर्द थाना दियूरिया पीलीभीत, गुलशन पत्नी भानु प्रताप निवासी ग्राम ग्वार थाना तिलहर शाहजहांपुर बताया। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि पकड़ी गई महिलाओं ने अपने साथ की कुछ महिलाओं के नाम भी बताएं हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है । इस गिरोह में फतेहगंज पूर्वी की कुछ महिलाओं के नाम भी सामने आए है।

यह भी पढ़ें- Bareilly: पूर्व मेयर कुंवर सुभाष पटेल का निधन, भाजपा नेताओं और समर्थकों में दौड़ी शोक की लहर