बरेली में बेकाबू पुलिस, मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी नहीं हटे अवैध ऑटो और टैक्सी स्टैंड

बरेली में बेकाबू पुलिस, मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी नहीं हटे अवैध ऑटो और टैक्सी स्टैंड

बरेली, अमृत विचार: शहर में पुलिस की मिलीभगत से अवैध ऑटो और टैक्सी स्टैंड चल रहे हैं। वाहनों में बीच सड़क पर खड़े होकर सवारियां भरने से जाम लगता है लेकिन इससे पुलिस को फर्क नहीं पड़ता है। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी अवैध स्टैंड नहीं हटाए जा रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने भी शुक्रवार को अवैध स्टैंड हटाने के निर्देश दिए थे लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा।

एसपी यातायात के कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर चौपुला पुल के नीचे भी पुलिस की मिलीभगत से अवैध टैक्सी स्टैंड बना लिया गया, जिससे आए दिन जाम लगता है। पुल के नीचे से ईको कार बदायूं के लिए चलती हैं। इसके अलावा पीले रंग के ऑटो और हरे रंग के टेंपो भोजीपुरा, बहेड़ी, फतेहगंज पश्चिमी, शीशगढ़ के चलते हैं। सूत्रों के मुताबिक यहां पर अवैध स्टैंड चलाने वाला रोजाना एक ऑटो से 100 रुपये और एक ईको चालक से 150 रुपये लेता है। 

इसके अलावा चौपुला पुल पर भी खड़े होकर सवारियां बैठाई जाती हैं, जिससे जाम लगता है। यही हाल बदायूं रोड पर गन्ना मिल के सामने का है। यहां से देहात क्षेत्र के अलीगंज, बिनावर, भमोरा, देवचरा, बल्लिया, सिरौली, अखा, बिशारतगंज आदि स्थानों के लिए वाहन चलते हैं। इन वाहनों से भी अवैध वसूली की जाती है। एसपी ट्रैफिक मो. अकमल खान ने भी शनिवार से अभियान चलाने की बात कही थी लेकिन अभियान नहीं चला।

ई-रिक्शा का रूट भी नहीं हुआ निर्धारित
एसएसपी ने ई-रिक्शा के रूट निर्धारित करने के भी निर्देश दिए थे, कोई रूट निर्धारित नहीं हुआ। ऐसे में त्योहारी सीजन में बाजारों में जगह-जगह जाम लग रहा है। सबसे अधिक जाम नावल्टी चौराहा, चौकी चौराहा, अयूब खां चौराहा और सेटेलाइट पर लगता है। वहीं कई स्थानों पर नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए लगाए गए कैमरे भी बेकार हैं। ऐसी स्थिति में वाहनों के चालान भी कम हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bareilly: तांत्रिक के घर से मिले साढ़े अठारह लाख रुपये, पुलिस ने बिना मजिस्ट्रेट के कराई गिनती

ताजा समाचार

बहराइच: ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बीडीओ कार्यालय में फैलाई अराजकता, केस दर्ज 
PAK vs AUS : पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, सीमित ओवरों के कोच पद से इस्तीफा देंगे गैरी कर्स्टन...6 महीने पहले संभाला था पद
ओवरलोड सवारियां ढो रहीं डग्गामार डबर डेकर बसें, दिवाली पर भीड़ बढ़ने से बढ़ गई अवैध बसों की संख्या
कानपुर में एकता गुप्ता की हत्या का मामला: दर्जनों अनसुलझे सवाल, ऑफिसर्स क्लब के अंदर कैसे पहुंची कार...नहीं बता पाए जिम्मेदार
पूर्व राष्ट्रपति इवो मोरालेस बोले- मेरी कार पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास किया गया 
रायबरेली: डंपर की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र घायल