Chitrakoot: पुलिस की पकड़ से दूर हैं नर्स से गैंगरेप के आरोपी, आईजी और डीआईजी ने दिए जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

बरगढ़ क्षेत्र में लगा रहा अफसरों का जमावड़ा

Chitrakoot: पुलिस की पकड़ से दूर हैं नर्स से गैंगरेप के आरोपी, आईजी और डीआईजी ने दिए जल्द गिरफ्तारी के निर्देश

बरगढ़ (चित्रकूट), अमृत विचार। निजी अस्पताल की नर्स से गैंगरेप के चारों आरोपी पुलिस की पकड़ से फिलहाल दूर हैं। शनिवार के बाद रविवार पूरे दिन पुलिस की टीमों ने संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दी पर कामयाबी नहीं मिली। उधर, बरगढ़ क्षेत्र में रविवार को पुलिस विभाग के अधिकारियों का जमावड़ा लगा रहा। 

आईजी प्रयागराज जोन प्रेम कुमार गौतम और डीआईजी बांदा अजय कुमार सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया। परिजनों को सांत्वना दी और अधीनस्थों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 

बरगढ़ थानांतर्गत एक गांव निवासी 23 वर्षीया युवती से शनिवार को चार युवकों ने उस समय गैंगरेप किया था, जब वह घर से लगभग दस किमी दूर स्थित एक निजी अस्पताल में साइकिल से जा रही थी। आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर और हाथ बांधकर इस घृणित वारदात को अंजाम दिया था। गैंगरेप की वारदात से जिले में सनसनी फैल गई। 

पीड़िता के पिता ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर बरगढ़ थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस की टीमें घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और सर्विलांस के माध्यम से आरोपियों तक पहुंचने में लगी हैं। 

बताया कि पीड़िता का प्रयागराज में इलाज चल रहा है। रविवार को आईजी जोन प्रयागराज प्रेम कुमार गौतम और डीआईजी बांदा अजय कुमार सिंह ने घटनास्थल जाकर जानकारी ली। अधीनस्थों को आरोपियों का जल्द पता लगाने और गिरफ्तारी के निर्देश दिए। 

आईजी ने कहा कि जंगली इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए और बाइक और चारपहिया वाहनों से पैट्रोलिंग की जाए। उधर, बरगढ़ एसओ राकेश मौर्या ने बताया कि पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।   

पत्रकारों से किनारा करते रहे अफसर

उधर, रविवार को घटनास्थल और परिजनों से मिलने पहुंचे पुलिस अधिकारी पत्रकारों के सवालों से बचते रहे। आईजी प्रयागराज जोन और डीआईजी बांदा ने पत्रकारों से कुछ भी कहने से इंकार किया।

यह भी पढ़ें- Unnao: एकता के मायके पर सुरक्षा को लेकर तैनात रही पुलिस...जिम ट्रेनर ने हत्या कर शव को कानपुर डीएम के आवास कैंपस में दफनाया था