Kanpur: अधिवक्ता और साथियों पर गालीगलौज का आरोप, अपर सिविल जज में कार्यरत रीडर ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Kanpur: अधिवक्ता और साथियों पर गालीगलौज का आरोप, अपर सिविल जज में कार्यरत रीडर ने दर्ज कराई रिपोर्ट

कानपुर, अमृत विचार। न्यायालय परिसर में अधिवक्ता व उसके साथियों पर गालीगलौज व न्यायालय की अवमानना करने पर अपर सिविल जज के यहां कार्यरत रीडर ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।  

रीडर शीतल कनौजिया के अनुसार 21 अक्टूबर को रावतपुर थाने से परिवाद के मामले रजनीश कुमार बनाम प्रांजुल एनआईएक्ट में अभियुक्त प्रांजुल शुक्ला की ओर से अधिवक्ता प्रमोद कुमार दीक्षित ने जमानत प्रार्थनापत्र दिया था। कार्यालय लिपिक विद्यांशी सोनकर द्वारा जमानत आदेश के अनुक्रम में जमानत बंधपत्र शाम  साढ़े चार से पांच के बीच प्रस्तुत किया गया। आदेश पारित करने के बाद पीठासीन अधिकारी अपने विश्राम कक्ष में अन्य न्यायिक कार्य कर रही थीं। 

इसी दौरान अधिवक्ता प्रमोद कुमार दीक्षित न्यायालय कक्ष में गालीगलौज कर करने लगे। विरोध करने पर साथियों को बुलाकर गालीगलौज करते हुए पीठासीन अधिकारी के लिए अपशब्द बोला। आरोपी अधिवक्ता ने न्यायालय कक्ष में मना करने के बावजूद वीडियो बनाने की कोशिश की। इंस्पेक्टर संतोष शुक्ला ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कानपुर सेंट्रल के आसपास हॉस्पिटल, थानों की सूची बनाने में जुटी जीआरपी: महाकुंभ के मद्देनजर पूरी तैयारियां

 

ताजा समाचार

बहराइच: ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बीडीओ कार्यालय में फैलाई अराजकता, केस दर्ज 
PAK vs AUS : पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, सीमित ओवरों के कोच पद से इस्तीफा देंगे गैरी कर्स्टन...6 महीने पहले संभाला था पद
ओवरलोड सवारियां ढो रहीं डग्गामार डबर डेकर बसें, दिवाली पर भीड़ बढ़ने से बढ़ गई अवैध बसों की संख्या
कानपुर में एकता गुप्ता की हत्या का मामला: दर्जनों अनसुलझे सवाल, ऑफिसर्स क्लब के अंदर कैसे पहुंची कार...नहीं बता पाए जिम्मेदार
पूर्व राष्ट्रपति इवो मोरालेस बोले- मेरी कार पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास किया गया 
रायबरेली: डंपर की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र घायल