बदायूं: मूर्ति विसर्जित करने आए फिरोजाबाद के युवक की डूबकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बदायूं: मूर्ति विसर्जित करने आए फिरोजाबाद के युवक की डूबकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उझानी, अमृत विचार। जिला फिरोजाबाद क्षेत्र के गांव मनीकी मड़ाया टूंडला निवासी श्रद्धालु टेंपो से रविवार सुबह माता की मूर्ति विसर्जन के लिए कछला स्थित भागीरथी घाट आए थे। सुबह लगभग सात बजे सभी श्रद्धालु मूर्ति विसर्जित कर रहे थे। इसी दौरान टेंपो चालक मदन सिंह (25) पुत्र महेंद्र सिंह का गंगा में पैर फिसल गया। वह गंगा की तेज धार में बहने लगे। 

युवक के साथ आए श्रद्धालुओं ने शोर मचाया। घाट पर मौजूद गोताखोर युवक को बचाने के लिए गंगा में कूद गए। तकरीबन एक घंटे के बाद युवक को बाहर निकाला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को उझानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, युवक की मौत

Clipboard - 2024-10-13T121102.796

थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव बेहटा डंबर निवासी शाहरुख खान (25) पुत्र आजाद खान ट्रैक्टर चलाते थे। रविवार सुबह लगभग छह बजे वह मिट्टी लेकर कस्बा के ईंट भट्टे पर जा रहे थे। ईंट भट्टे के कुछ पहले ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। शाहरुख खान ट्रैक्टर के नीचे दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंचे। घायल को अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतक आजाद खान का इकलौता बेटा था।

यह भी पढ़ें- Etawah: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अज्ञात वाहन से टकराई कार, दो विदेशी युवतियों समेत तीन की मौत, तीन गंभीर

 

ताजा समाचार

कानपुर में युवक ने सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का किया प्रयास...FB पर लगाई आपत्तिजनक स्टोरी
बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट
संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम
रामपुर: पांच वर्ष की बालिका से 70 वर्षीय वृद्ध ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
कानपुर में युवक ने CSJM विश्वविद्यालय में साथ पढ़ने वाली छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
शाहजहांपुर: न्याय नहीं मिलने पर जहरीले पदार्थ की डिब्बी लेकर थाने पहुंच गया पीड़ित