Bareilly: तांत्रिक के घर में सोना-चांदी का भंडार, हड़पने के लिए टूटे लोग...माल से भरी बोरी ले आई पुलिस

Bareilly: तांत्रिक के घर में सोना-चांदी का भंडार, हड़पने के लिए टूटे लोग...माल से भरी बोरी ले आई पुलिस
DEMO IMAGE

बहेड़ी, अमृत विचार : ताबीज देने वाले मियां की तबियत खराब होने पर उनके साथ की महिलाओं और मकान मालिक के बीच उनके पास रखे सोना-चांदी कब्जाने को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, और सारा सामान कब्जे में लेकर अपने साथ ले गई।

संभल निवासी सैयद अतहर मियां ग्राम गुरसौली में एक किराए के मकान में रहकर लोगों को ताबीज- गंडे देने का काम करते हैं। शनिवार को उनकी तबियत बिगड़ गई, जिस पर उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मियां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके साथ रहने वाली महिलाओं और मकान मालिक के बीच मियां की नकदी और सोना-चांदी को लेने को लेकर झगड़ा होने लगा। झगड़े की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, और झगड़ा शांत करके मियां के माल से भरी बोरी थाने ले आई। 

पुलिस मियां के अस्पताल से आने के बाद उनका माल उन्हें सुपुर्द करेगी। बोरे में नकदी सहित करीब एक करोड़ रुपये की कीमत का सोना-चांदी मिला है, जिसको हथियाने के लिए झगड़ा हो गया था।, वहीं पुलिस ने मियां को अस्पताल से बहेड़ी बुला लिया, मियां ने करीब बीस से पच्चीस लाख रुपये और एक सोने की एक ताबीज होने की बात बताई, वहीं क्षेत्र में चर्चा है कि 64 लाख रुपये मिले है।

अभी सारे पैसे गिने जा रहे हैं, जो रुपये मिले है वह सब चलन में हैं। सौ, दो सौ और पांच सौ की नोट है- अरुण कुमार, सीओ बहेड़ी।

यह भी पढ़ें-  सोना खरीदने से पहले न करें ये बड़ी गलतियां, वरना आपके साथ हो जाएगा खेल