बरेली: दुष्कर्म के प्रयास में दूसरे समुदाय का युवक गिरफ्तार 

 पूर्व प्रधान के बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बरेली: दुष्कर्म के प्रयास में दूसरे समुदाय का युवक गिरफ्तार 

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार :  सीबीगंज में दूसरे समुदाय के युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर घायल कर अपहरण करने की भी कोशिश की। पुलिस ने चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी पूर्व प्रधान के बेटे को गिरफ्तार कर लिया। 

थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर रात युवती अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान चंद्रपुर काजियान गांव निवासी पूर्व प्रधान का बेटा जुबैर अपने तीन साथी के साथ युवती के घर के बाहर बाइक से पहुंचा। अकेला जुबैर दीवार फांदकर घर में घुसा और तमंचे की नोक पर डरा धमकाकर युवती काे घर के बाहर ले आया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने तमंचे की बट मारकर युवती को घायल कर दिया। इसके बाद जुबैर अपने साथियों की मदद से युवती का बाइक से अपहरण करने की कोशिश करने लगा। दहशत में आई युवती के चीखने चिल्लाने पर घरवाले समेत आस-पास के लोग एकत्र हो गए। सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी जुबैर को गिरफ्तार कर लिया है।

दी जा रही है दबिश 
सीबीगंज थाना प्रभारी सुरेश चंद्र गौतम ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।