Balrampur News: युवक ने चाकू से रेता अपना गला, पुलिस की सक्रियता से बची जान

अवसाद में युवक ने किया था आत्महत्या का प्रयास

Balrampur News: युवक ने चाकू से रेता अपना गला, पुलिस की सक्रियता से बची जान

बलरामपुर,  अमृत विचार। नगर के पुरैनिया तालाब निवासी रवि पांडेय (25) पुत्र संजय पांडेय ने गत शुक्रवार की रात चाकू से अपना गला रेतकर जान देने का प्रयास किया। नेशनल हाईवे बहराइच मार्ग स्थित कलेक्ट्रेट मोड़ के पास उसने बीच सड़क पर चाकू से अपना गला रेत लिया। स्थानीय लोगों ने देहात कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

देहात कोतवाली के उपनिरीक्षक किसलय मिश्र ने तत्काल सक्रियता से पुलिस जीप से उसे जिला मेमोरियल अस्पताल पहुंचाया। युवक के गले से अधिक खून बह रहा था। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर गले में टांके लगाए। इसके बाद उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया। वहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस की सक्रियता से युवक की जान बच गई, जिसकी चहुंओर प्रशंसा की जा रही है।

रात करीब नौ बजे किसी व्यक्ति ने फोन पर देहात कोतवाली पुलिस सूचना दी कि एक युवक ने बीच सड़क पर अपना गला चाकू से रेत लिया है। वह जमीन पर गिर गया। उपनिरीक्षक ने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर युवक को अपनी जीप में लादकर जिला मेमोरियल अस्पताल पहुंच गया। उपनिरीक्षक व सिपाही  अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष से स्ट्रेचर लेकर आए। तत्काल उसका प्राथमिक उपचार शुरू हुआ।

 क्षेत्राधिकारी बृजनंदन राय, नगर कोतवाल शैलेश सिंह व देहात कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अस्पताल पहुंच गए। युवक होश में था और बोल रहा था। उसने अपने परिजनों का नाम व पता बताया। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दी। परिवार के आने तक पुलिस टीम  युवक के परिवार की भूमिका निभाती रही। देहात कोतवाल दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक ने अवसाद में आकर आत्महत्या का प्रयास किया है। बहराइच में उसका इलाज चल रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा