मुरादाबाद में लव जिहाद : हिंदू छात्राओं की मुस्लिम लड़कों से दोस्ती कराता है कर्मचारी, शिकायत पर पुस्तकालय कर्मी की जांच शुरू

एलआईयू टीम के सदस्य भी कर रहे शिकायत करने वाली छात्रा की तलाश

मुरादाबाद में लव जिहाद : हिंदू छात्राओं की मुस्लिम लड़कों से दोस्ती कराता है कर्मचारी, शिकायत पर पुस्तकालय कर्मी की जांच शुरू

मुरादाबाद, अमृत विचार। माध्यमिक शिक्षा विभाग के राजकीय जिला पुस्तकालय के एक कर्मचारी पर हिंदू छात्राओं को मुस्लिम धर्मग्रंथ पढ़ाने और मुस्लिम लड़कों से दोस्ती करने के लिए प्रेरित करने का गंभीर आरोप है। लव जिहाद मामले में जांच हो रही है। वहीं इंटेलिजेंस और जिले की एलआईयू की टीम के सदस्यों की नींद उड़ गई है। दोनों टीमों के सदस्य शिकायत करने वाली छात्रा की तलाश कर रहे हैं।

कोर्ट रोड पर स्थित राजकीय जिला पुस्तकालय के एक कर्मचारी पर लव जिहाद कराने जैसे गंभीर आरोप हैं। उस पर पुस्तकालय में आने वाली हिंदू छात्राओं को मुस्लिम धर्म ग्रंथ पढ़ने को प्रेरित करने और मुस्लिम लड़कों से हिंदू छात्राओं की दोस्ती कराने के लिए उकसाने का आरोप है। जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. अरुण कुमार ने बताया कि मामले में कर्मचारी के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई है। इसकी गंभीरता को देखते हुए मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दी गई है। बताया कि जिलाधिकारी ने इसकी सत्यता जानने और ऐसा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जांच के निर्देश दिए हैं। मामला में अब जिले का खुफिया तंत्र हरकत में आ गया है। शुक्रवार को शिकायतकर्ता की तलाश में खुफिया तंत्र लगा रहा।


गैंगरेप मामले में दोबारा विवेचना की अपर पुलिस महानिदेशक की मांग
Fइधर, महिला से गैंगरेप करने के आरोपियों की गिरफ्तारी के मामले अपना दल कमेरावादी के मंडल अध्यक्ष ने अपर पुलिस महानिदेशक बरेली को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने थाना कुंदरकी में दर्ज पीड़िता के मुकदमे की जांच अन्य थाना पुलिस से कराने की मांग की है। मंडल अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा के नेतृत्व में अपना दल कमेरावादी के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़िता के साथ अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन के कार्यालय में पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। जिसमें कुंदरकी में दर्ज गैंगरेप के मुकदमे की दोबारा विवेचना किसी अन्य थाने से कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। कहा कि यदि गैंगरेप के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो डीजीपी और मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष अंकित ठाकुर, महिला जिला अध्यक्ष ठाकुर मंजू राठौर, बाबू खान, धर्मेंद्र कश्यप, अजय सैनी, राकेश कश्यप, रहमत खान आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : घुड़सवारी प्रतियोगिता: मुरादाबाद के घोड़ों व घुड़सवारों का रहा दबदबा