Good News: कम दाम में मिलेगा प्लॉट, BDA दिवाली से पहले भूखंड करेगा आवंटित

Good News: कम दाम में मिलेगा प्लॉट, BDA दिवाली से पहले भूखंड करेगा आवंटित

बरेली, अमृत विचार: बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) दिवाली से पहले लोगों को कम दम में प्लाट देगा, ताकि लोग आशियाना बना सकें। राम गंगा नगर आवासीय कालोनी और बरेली ग्रेटर में भी लोगों को मकान का बनाने का अवसर मिलेगा। इसके लिए अभी तक 800 लोगों ने पंजीकरण कराया है।

धनतेरस, दिवाली पर लोग मकान, जमीन और वाहन आदि की खरीदारी करते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए बीडीए ने भूखंडों की खरीदारी के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि 27 अक्टूबर निर्धारित की है। 29 अक्टूबर को धनतेरस के दिन लाटरी निकाली जाएगी। जिसके नाम की लाटरी निकलेगी, वह भूखंड का मालिक हो जाएगा।

बीडीए के अनुसार 72 से 1000 वर्ग मीटर तक के भूखंड उपलब्ध हैं। इसमें ग्रेटर बरेली में 30 हजार रुपये प्रति वर्ग मीटर, राम गंगानगर आवासीय योजना में 33,500 रुपये प्रति वर्ग मीटर का मूल्य रखा गया है। इसमें ग्रेटर बरेली में छोटे भूखंड उपलब्ध हैं। इसको लेकर काफी संख्या में अभी तक पंजीकरण भी हो चुके है।

धनतेरस के दिन भूखंड की लाटरी निकाली जाएगी। इसके लिए अभी तक 800 लोगों ने पंजीकरण कराया है। तीन दिन का समय शेष है। प्राधिकरण लोगों की मांग के अनुसार छोटे, बड़े साइज के भूखंड दे रहा है। इन जगहों पर काफी जनसुविधाएं भी होंगी- मनिकंडन ए. उपाध्यक्ष बीडीए।

यह भी पढ़ें- बरेली से पाकिस्तान जाने वालों की निगरानी क्यों कर रहा है स्वास्थ्य विभाग ? 

ताजा समाचार

Kanpur: काकादेव थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत; जिम से घर आने के बाद हुआ हादसा, परिजनों में कोहराम
पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तट के करीब पहुंचा चक्रवाती तूफान ‘दाना’, कई हिस्सों में हुई बारिश
फूलपुर उपचुनाव: सपा के खिलाफ खड़े होंगे भाजपा ने पूर्व सांसद केशरी देवी के बेटे दीपक पटेल, सपा और बीजेपी का जमकर मुकाबला
नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में दो लोग गिरफ्तार, फॉर्च्यूनर कार में जलाकर हुई थी हत्या
INDW vs NZW : भारतीय महिला टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का किया फैसला, इन दो खिलाड़ियों ने किया पदार्पण
रायबरेली: पत्नी ने फांसी तो पति ने ट्रेन से कटकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस